X close
X close
Indibet

अभी बूढ़ा नहीं हुआ है शेर, रायुडू ने 36 की उम्र में दिखाई 26 वाली फुर्ती; देखें VIDEO

CSK vs RCB: सीएसके और आरसीबी के बीच खेले गए मैच को चेन्नई सुपर किंग्स ने 23 रनों से जीत लिया है।

By Nishant Rawat April 13, 2022 • 00:26 AM View: 1757

आईपीएल 2022 का 22वां मुकाबला सीएसके और आरसीबी के बीच मंगलवार (12 अप्रैल) को खेला गया था, जिसे सीएसके की टीम ने 23 रनों के अंतर से जीत लिया है। आरसीबी के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के हर खिलाड़ी ने योगदान दिया। इसी बीच टीम के स्टार अनुभवी बल्लेबाज़ अंबाती रायुडू को बल्ले से जलवे बिखेरने का मौका तो नहीं मिला लेकिन जब वह मैदान पर फील्डिंग कर रहे थे उस दौरान उन्होंने ऐसा कैच लपका जिसने उन सभी आलोचकों के मुंह पर ताले लगा दिये हैं जो उनकी उम्र और फिटनेस पर सवाल करते हैं। 

दरअसल इस मैच में 217 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए आरसीबी की टीम ने अपने चार विकेट मात्र 50 रनों तक गंवा दिए थे। इसके बाद शाहबाज़ अहमद, सुयेश प्रभुदेसाई और दिनेश कार्तिक ने टीम को थोड़ा संभाला। इसी बीच जब मैदान पर दिनेश कार्तिक और आकाशदीप की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही थी, तब रविंद्र जडेजा के ओवर में इस साझेदारी को तोड़ने के लिए 36 साल के अंबाती रायुडू ने हवा में डाइव मारकर एक हाथ से ऐसा शानदार कैच लपका जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। 

Trending


ये घटना मैच के 16वें ओवर की है। आरसीबी अपने सात विकेट गवां चुकी थी। मैदान पर दिनेश कार्तिक के रूप में उनकी एक मात्र उम्मीद बची थी, जिनका साथ आकाशदीप दे रहे थे। सीएसके के लिए यह ओवर खुद कप्तान रविंद्र जडेजा करने आए। इस ओवर की तीसरी बॉल पर आकाशदीप ने फ्लिक करने की कोशिश की, लेकिन वह कामियाब नहीं हो सके। यह बॉल उनके बल्ले के किनारे पर जाकर लगी, जिसके बाद वह सीधा कवर्स की तरफ गई। बॉल को हवा में देखकर अंबाती ने दौड़ लगाई और फुल लेंथ डाइव करते हुए उसे हवा में ही एक हाथ से पकड़ लिया।

बता दें कि सीएसके की टीम को डैडी आर्मी कहा जाता है, जिसकी एक वज़ह टीम के खिलाड़ियों की उम्र भी है। सीएसके की टीम का एवरेज ऐज निकाला जाए तो वह भी 30 से ज्यादा का ही रहता है। ऐसे में अक्सर ही सीएसके के खिलाड़ियों की फिटनेस पर भी सवाल किए जाते हैं। लेकिन सीएसके के खिलाड़ियों ने हमेशा ही अपने बैटिंग और बॉलिंग के साथ-साथ फिटनेस और फील्डिंग से भी आलोचकों के मुंह बंद किए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now