X close
X close
Indibet

Lucky फखर, विकेट पर लगी गेंद फिर भी नहीं हुए आउट; देखें VIDEO

फखर जमान को श्रीलंका के खिलाफ किस्मत का साथ मिला था। अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 09, 2022 • 23:06 PM

फखर ज़मान ने श्रीलंका के खिलाफ सुपर-4 के आखिरी मुकाबले में कछुए की रफ्तार से 18 गेंदों पर 13 रन बनाए। इस मैच में भले ही फखर के बैट से विस्फोटक अंदाज में रन नहीं निकले, लेकिन अपनी छोटी पारी के दौरान उन्हें किस्मत का साथ जरूर मिला। दरअसल, पाकिस्तान की पारी के दौरान फखर के बैट से टकराकर एक गेंद स्टंप को लगी थी, लेकिन इसके बावजूद बेल्स नहीं गिरे और बल्लेबाज़ आउट होने से बच गया।

यह घटना छठे ओवर की आखिरी गेंद पर घटी। पाकिस्तान की टीम स्टार बल्लेबाज़ मोहम्मद रिज़वान का विकेट गंवा चुकी थी। मैदान पर बाबर और फखर थे। अब इस जोड़ी पर तेजी से रन बनाने की जिम्मेदारी थी। इसी बीच प्रमोद मदुशन के ओवर की आखिरी गेंद फखर के बैट से टकराने के बाद पिच पर पड़कर उछली और धीमे-धीमे विकेट पर जा लगी। 

Trending


इस दौरान जब तक फखर कुछ सोच-समझ पाते तब तक गेंद और विकेट का मिलन हो चुका था। हालांकि किस्मत पाकिस्तानी बल्लेबाज़ के साथ थी। विकेट स्टंप से जरूर टकराई लेकिन बेहद ही कम गति होने के बाद बेल्स विकेट के ऊपर से नीचे नहीं गिरी और फखर की पारी खत्म होने से बच गई।

ये भी पढ़े: हसरंगा ने इफ्तिखार अहमद को दिखाया आईना, छक्का खाकर अगली गेंद पर किया क्लीन बोल्ड

बता दें कि किस्तम का साथ मिलने के बाद भी पाकिस्तानी बल्लेबाज़ बैट के साथ टीम के लिए कुछ खास योगदान नहीं कर सका और 18 गेंदों पर 13 रन बनाकर आउट हो गया। फखर का विकेट चमिका करुणारत्ने ने हासिल किया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now