X close
X close

6 साल पुराना VIDEO Viral, क्रिस लिन ने 121 मीटर का छक्का मारकर गेंद को बना दिया था बिंदी

बीबीएल में क्रिस लिन ने शॉन टैट के खिलाफ 6 साल पहले 121 मीटर का छक्का जड़ा था। इस छ्क्के का वीडियो अब वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat December 30, 2022 • 15:20 PM

Chris Lynn 121m Six: ऑस्ट्रेलिया में घरेलू लीग बिग बैश खेला जा रहा है जहां आए दिन बड़े-बड़े छक्के देखने को मिल रहे हैं। लेकिन इसी बीच शुक्रवार (30 दिसंबर) को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जो आज या कल का नहीं बल्कि 6 साल पुराना है। दरअसल, यह वीडियो ऑस्ट्रेलियाई स्टार बल्लेबाज़ क्रिस लिन का है जिसमें वह अपनी ताकत का नमुना दिखाते नज़र आए। 6 साल पहले लिन ने शॉन टैट को मॉन्स्टर छक्का जड़ा था जिसके बाद यह गेंद स्टेडियम के बाहर पहुंच गई थी।

गाबा के बाहर गिरी थी गेंद: क्रिकेट.कॉम.एयू ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से यह वीडियो साझा किया है। वायरल वीडियो साल 2016 का है। क्रिस लिन का यह छक्का ब्रिसबेन हीट और होबार्ड हेरिकेंस के बीच खेले गए मुकाबले में देखने को मिला था। उस समय क्रिस लिन अपनी रेड हॉट फॉर्म में थे। उनके सामने रफ्तार के सौदागर शॉन टैट गेंदबाज़ी कर रहे थे। टैट ने 148 kph की रफ्तार से गेंद डिलीवर की थी। लेकिन लिन ने इसका फायदा लिया और जोरदार अंदाज में बल्ला घुमाकर गेंद को 121 मीटर दूर गाबा के ग्राउंड से बाहर भेज दिया।

Trending


लिन ने किया था रिएक्ट: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ के बैट से बेहद बड़ा मॉन्स्टर छक्का निकला था, ऐसे में उन्होंने इसे इन्जॉय किया। लिन ने पहले शांति से अपने छक्के को देखा और फिर गेंदबाज़ को देखकर आंख मारी। मानो वह अपनी आंखों से यह बता रहे हो कि यह उनके लिए बेहद आसान काम है। इस दौरान शॉन टैट भी पूरी तरह हैरान नज़र आए थे।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

बता दें कि क्रिस लिन एक विस्फोटक बल्लेबाज़ हैं और ऑस्ट्रेलिया को भी रिप्रेजेंट कर चुके हैं। इंटरनेशनल लेवल पर लिन ने 4 वनडे और 18 टी20 मुकाबले खेले हैं। वनडे में लिन के नाम 75 और टी20 फॉर्मेट में कुल 291 रन दर्ज हैं। लिन आईपीएल भी खेल चुके हैं। आईपीएल में इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने 1329 रन बनाए हैं।