X close
X close
Indibet

6,6,4: डेवोन कॉनवे ने कुलदीप यादव को दिखाया आईना, 3 गेंदो पर जड़े 16 रन; देखें VIDEO

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सीएसके के सलामी बल्लेबाज़ डेवोन कॉनवे शानदार लय में नज़र आए। उन्होंने कुलदीप यादव के खिलाफ छक्के -चौके लगाते हुए खुब रन बटोरे।

By Nishant Rawat May 08, 2022 • 20:55 PM View: 1149

Devon Conway vs Kuldeep Yadav: आईपीएल 2022 का 55वां मुकाबला दिल्ली कैपटिल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में सीएसके के सलामी बल्लेबाज़ों ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलवाई और पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की। इसी बीच डेवोन कॉनवे ने डीसी के स्टार गेंदबाज़ कुलदीप यादव के खिलाफ आक्रमकता दिखाई और उनके पहले ही ओवर में बांउड्री की बरसात कर दी।

जी हां, डेवोन कॉनवे ने एक बार फिर सीएसके के लिए विस्फोटक अंदाज में पारी की शुरुआत की और ऋतुराज गायकवाड़ के साथ मिलकर 10 ओवर में ही 100 रन स्कोरबोर्ड पर टांग दिये। इसी बीच यह साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज़ कुलदीप यादव पर जमकर बरसा और उनके खिलाफ शुरुआती ओवर में ही 2 छक्के और एक चौका लगा दिया। 

Trending


ये घटना सीएसके की पारी के 8वें ओवर की है। डीसी के कप्तान ऋषभ पंत चार गेंदबाज़ों का इस्तेमाल कर चुके थे, लेकिन कोई भी सीएसके की ओपनिंग जोड़ी को नहीं तोड़ सका था, ऐसे में कप्तान ने अपने तुरुप के इक्के को याद किया और गेंद कुलदीप यादव के साथ में सौंप दी।

कुलदीप ने ओवर की शुरुआत काफी शानदार तरीके से की और पहली तीन गेंदों पर सिर्फ दो रन ही खर्चे, लेकिन इसके बाद डेवोन कॉनवे ने अपना बल्ला घुमाना शुरू किया और कुलदीप यादव की चौथी गेंद पर आगे बढ़कर करारा छक्का जड़ दिया। इसके बाद कॉनवे ने कुलदीप की अगली गेंद पर घुटने का सहारा लिया और स्लॉग स्वीप करते हुए एक और छक्का बटोरा।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

कॉनवे कुलदीप के खिलाफ एक के बाद एक दो छक्के लगा चुके थे, लेकिन इसके बाद भी उनका मन नहीं भरा। जिस वज़ह से उन्होंने कुलदीप की आखिर गेंद पर भी चौका जड़ लगा। बता दें कि इस ओवर से सीएसके की टीम को पूरे 18 रनों का फायदा हुआ। इतना ही नहीं कुलदीप के दूसरे ओवर में भी कॉनवे जमकर बरसे और चौको की हैट्रिक लगा दी।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now