X close
X close
Indibet

पल भर में बदल गए फखर के जज़्बात, चौका खाकर चहल ने चालाकी से चटका दिया विकेट; देखें VIDEO

फखर जमान 18 गेंदों पर 15 रन बनाकर आउट हुए। जमान का विकेट चहल ने हासिल किया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 04, 2022 • 22:55 PM

भारत के खिलाफ पाकिस्तान के स्टार विस्फोटक बल्लेबाज़ फखर जमान एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए। सुपर-4 स्टेज के दूसरे मैच में फखर ने 18 गेंदों पर 15 रनों की धीमी पारी खेली। लेकिन इसी बीच पाकिस्तानी बल्लेबाज़ और इंडियन टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिला जिसमें चहल ने चौका खाकर अगली गेंद पर बदला लेते हुए जीत हासिल की।

जी हां, युजवेंद्र चहल ने बड़े मुकाबले के बीच फखर जमान के खिलाफ एक छोटी जंग जीती। दरअसल, अपने आक्रमक स्वभाव(बैटिंग) के लिए जाने जाने वाले पाकिस्तानी खिलाड़ी ने युजवेंद्र चहल को एक करारा चौका जड़ा था, लेकिन इसके बाद चतुराई से गेंदबाज़ी करते हुए चहल ने उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

Trending


यह घटना 9वें ओवर की है। स्टार स्पिनर चहल अपने कोटे का दूसरा ओवर करने आए थे। फखर मुश्किलों का सामना कर रहे थे, ऐसे में उन्होंने चहल के खिलाफ रिस्क लेने का फैसला किया। ओवर की तीसरी गेंद पर बल्लेबाज़ को बैट के नीचे गेंद मिली जिस पर उन्होंने ताकतवर शॉट खेलकर चौका बटोरा। पाकिस्तानी बल्लेबाज़ अगली गेंद को भी बाउंड्री के बाहर का रास्ता दिखाना चाहते थे, ऐसे में उन्होंने चहल की अगली गेंद पर आगे बढ़कर जोरदार शॉट खेला।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

लेकिन, इस बार चहल ने चालाकी से धीमी गति से गेंद फेंकी थी। बॉल बल्लेबाज़ से काफी दूर भी था। ऐसे में फखर ने गेंद को बैट से कनेक्ट तो जरूर किया, लेकिन वह शॉट में ताकत नहीं झोक सके। बैट से टकराने के बाद गेंद सीधा लॉग-अन की तरफ गई जिसके बाद विराट कोहली ने एक आसान से कैच को लपक लिया। इस तरफ चहल ने एक गेंद के अंदर ही फखर जमान को पवेलियन का रास्ता दिखाते हुए अपना बदला पूरा किया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now