X close
X close

Finn Allen: RCB के खिलाड़ी ने मचाई तबाही, 12 गेंदों पर चौके-छक्कों से ठोके 54 रन; देखें VIDEO

फिन एलन सुपर स्मैश लीग में तहलका मचा रहा है। हाल ही में उन्होंने सुपर स्मैश में 78 रनों की विस्फोटक पारी खेली।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 02, 2023 • 13:47 PM

Finn Allen: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के युवा बल्लेबाज़ फिन एलन ने साल 2023 की धमाकेदार शुरुआत कर दी है। इस 23 वर्षीय कीवी खिलाड़ी ने रविवार (01 जनवरी) को सुपर स्मैश लीग (Super Smash) में वेलिंगटन की तरफ से खेलते हुए कैंटरबरी के खिलाफ ताबड़तोड़ 78 रन जड़े। इस दौरान फिन एलन ने किसी भी गेंदबाज़ का लिहाज नहीं किया और 210.81 की स्ट्राइक रेट से विपक्षी गेंदबाज़ों की पिटाई कर दी।

चौके छक्कों से बनाए 54 रन: फिन एलन ने नए साल की शुरुआत 78 रनों की विस्पोटक पारी खेलकर की है। इस मैच में उन्होंने 9 चौके और 3 छक्के लगाए। यानी अपनी पारी के दौरान इस कीवी बल्लेबाज़ ने महज़ 12 गेंदों पर चौके-छक्कों की बौछार करके 54 रन कूटे। बता दें कि इस दौरान फिन एलन ने महज़ 25 गेंदों पर 7 चौके और 1 छक्के की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया।

Trending


IPL में RCB का हैं हिस्सा: फिन एलन ने बीते समय में इंटरनेशनल लेवल पर सभी को प्रभावित किया है। इस युवा खिलाड़ी को न्यूजीलैंड की टीम अपना फ्यूचर स्टार मानती है। बीते समय में उन्हें काफी मौके भी मिले हैं जिसका उन्होंने बखूबी फायदा उठाया। आईपीएल में फिन एलन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा हैं। आईपीएल 2022 में एलन ने 50 लाख के बेस प्राइस में ऑक्शन में हिस्सा लिया था जिसके बाद RCB ने RR के साथ बिडिंग वॉर करके उन्हें 80 लाख के प्राइस में खरीदा। एलन का प्रदर्शन देखकर RCB उन्हें ओपनर के तौर पर प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकती है।

VIDEO: फिन एलन 37 बॉल 78 रन; यहां क्लिक करके देखें पूरा वीडियो

बता दें कि बीते साल ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2022 में न्यूजीलैंड ने अपने स्टार सलामी बल्लेबाज़ मार्टिन गप्टिल के ऊपर फिन एलन को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने के लिए चुना था। पूरे विश्व कप के दौरान 23 वर्षीय फिन एलन ही टीम के लिए ओपनिंग करते नज़र आए थे। इस दौरान युवा खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 16 गेंदों पर 42 रनों की एक तूफानी भी खेली थी। अपने प्रदर्शन के लिए उन्हें ICC ने इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द इयर के लिए अर्शदीप सिंह, मार्को जेनसन, और इब्राहिम जादरान के साथ नामित किया गया है।