Advertisement
Advertisement

हरप्रीत बराड़ ने तोड़ा हसरंगा का दिल, छक्के को किया आउट में तब्दील; देखें VIDEO

IPL 2022: पंजाब किंग्स की टीम ने आरसीबी के खिलाफ 60वां मुकाबला 54 रनों से जीत लिया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 14, 2022 • 00:00 AM
Cricket Image for हरप्रीत बराड़ ने तोड़ा हसरंगा का दिल, छक्के को दिया आउट में तब्दील; देखें VIDEO
Cricket Image for हरप्रीत बराड़ ने तोड़ा हसरंगा का दिल, छक्के को दिया आउट में तब्दील; देखें VIDEO (Image Source: Google)
Advertisement

Harpreet Brar Catch: आईपीएल 2022 का 60वां मुकाबला पंजाब किंग्स और आरसीबी के बीच खेला गया था, जिसे मयंक अग्रवाल की पंजाब किंग्स ने 54 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया है। आरसीबी की इनिंग के दौरान कोई भी बल्लेबाज़ी बड़ी पारी नहीं खेल सका और इसी बीच वनिंन्दुल हसरंगा भी बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हुए। हसरंगा का कैच हरप्रीत बराड़ ने बाउंड्री के पास पकड़ा जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। 

ये घटना आरसीबी की पारी के 17वें ओवर की है। हसरंगा शाहबाज़ अहमद के आउट होने के बाद मैदान पर आए थे, जिसके बाद उन्होंने टीम की जरूरत के अनुसार बड़े शॉट्स खेलने की कोशिश की। इसी बीच उन्होंने राहुल चाहर के खिलाफ हवाई फायर किया जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि बल्लेबाज़ को ईनाम में पूरे छह रन मिलेंगे, लेकिन ऐसा हो नहीं सका।

Trending


दरअसल, हसरंगा का यह स्लॉग स्वीप शॉट सीधा डीप मिड विकेट की तरफ गया। पंजाब किंग्स के लिए उस दिशा में हरप्रीत फील्डिंग कर रहे थे। ऐसे में जैसे ही उन्होंने गेंद को अपनी तरफ आता देखा तो पहले उछलकर गेंद को पकड़ा और फिर मैदान की तरफ हवा में अंदर फेंका। हरप्रीत अपनी टीम के पूरे छह रन बचा चुके थे, लेकिन इसके बाद उन्होंने अपनी चुस्ती फुर्ती दिखाई और अपना बैलेंस फिर बनाकर हैरतअंगेज कैच भी लपक लिया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

हरप्रीत का यह कैच काफी शानदार था, जिस वज़ह से हसरंगा थर्ड अंपायर के फाइनल फैसला दिए जाने से पहले ही पवेलियन की तरफ लौटते नज़र आए। बता दें कि इस मैच में आरसीबी का कोई भी बल्लेबाज़ टीम के लिए बड़ी पारी नहीं खेल सका। विराट कोहली ने 20 रन बनाए, वहीं फाफ डु प्लेसिस 10 रन ही जोड़ सके। ग्लेन मैक्सवेल भी केवल 35 रन के आंकड़े तक पहुंच सके।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement