Advertisement
Advertisement

WATCH: गुस्से से लाल हुआ इंग्लिश खिलाड़ी, LIVE मैच में बेयरस्टो की हो गई थी अश्विन से बहस

विशाखापट्टनम टेस्ट के चौथे दिन जॉनी बेयरस्टो सस्ते में आउट हो गए जिसके बाद अश्विन और उनके बीच मैदान पर नोक झोंक देखने को मिली।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 05, 2024 • 13:30 PM
WATCH: गुस्से से लाल हुआ इंग्लिश खिलाड़ी, LIVE मैच में बेयरस्टो की हो गई थी अश्विन से बहस
WATCH: गुस्से से लाल हुआ इंग्लिश खिलाड़ी, LIVE मैच में बेयरस्टो की हो गई थी अश्विन से बहस (R Ashwin Jonny Bairstow Fight)
Advertisement

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG 2nd Test) के बीच विशाखापट्टनम टेस्ट के चौथे दिन मेजबानों ने मैच में अपनी पकड़ बेहद मजबूत कर दी है। इसी बीच मैदान पर बेयरस्टो (Jonny Bairstow) और रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) के बीच गर्मा गर्मी देखने को मिली। दरअसल, बेयरस्टोन 26 रन बनाकर आउट हुए जिसके बाद अचानक अश्विन ने विकेट सेलिब्रेट करते हुए इंग्लिश खिलाड़ी से कुछ कहा। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

ये किस्सा इंग्लिश इनिंग के 43वें ओवर में कैमरे में कैद हुआ। जॉनी बेयरस्टो को बुमराह ने LBW करके आउट किया था। यहां मेजबान टीम को अंपायर का साथ भी मिला, लेकिन इंग्लिश खिलाड़ी ने तुरंत डीआरएस का इस्तेमाल कर लिया। वो गलत साबित हुए जिसके बाद इंडियन टीम में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। इसी बीच अश्विन ने विकेट सेलिब्रेट करते हुए बेयरस्टो के सामने आक्रमक अंदाज में जश्न मनाया।

Trending


यहां बेयरस्टो को ये काफी बुरा लगा क्योंकि उनके लिए ये जले पर नमक छिड़कने जैसा था जिस वजह से वो अश्विन से नाराज हो गए। उन्होंने भी अश्विन से कुछ तीखे शब्द कहे जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि भारत और इंग्लिश टीम के बीच जब-जब मैच होते हैं ऐसी घटनाएं देखने को मिलती है।

ये भी पढ़ें: WATCH: 0.45 सेकेंड में हिटमैन ने पकड़ा बवाल कैच, क्या यही है मैच का टर्निंग पॉइंट?

Also Read: Live Score

ये भी जान लीजिए कि बेयरस्टो के लिए ये सीरीज अब तक कुछ खास नहीं रही है। इस मैच में उन्होंने पहली इनिंग में 25 और दूसरी इनिंग में सिर्फ सिर्फ 26 रन जोड़े। वहीं कुल मिलाकर सीरीज के दो मैचों में अब तक वो बेयरस्टो सिर्फ 98 रन जोड़ पाए हैं। इस अनुभवी खिलाड़ी का ये निराशाजनक प्रदर्शन इंग्लिश टीम के लिए मुश्किलों की वजह बन सकता है। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि आगामी सीरीज के मुकाबलों में बेयरस्टो वापसी कर पाते हैं या नहीं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement