Advertisement
Advertisement

उमरान से भी तेजी Ihsanullah, 151.4 की रफ्तार से किया मैथ्यू वेड को क्लीन बोल्ड; देखें VIDEO

इहसानुल्लाह ने पाक मीडिया से बातचीत करते हुए यह कहा था कि वह भारतीय गन गेंदबाज़ उमरान मलिक से भी तेज गेंदबाज़ी करेंगे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 26, 2023 • 17:17 PM
Cricket Image for उमरान से भी तेजी Ihsanullah, 151.4 की रफ्तार से किया मैथ्यू वेड को क्लीन बोल्ड; दे
Cricket Image for उमरान से भी तेजी Ihsanullah, 151.4 की रफ्तार से किया मैथ्यू वेड को क्लीन बोल्ड; दे ( Ihsanullah)
Advertisement

PSL 2023: 20 वर्षीय पाकिस्तानी तेज गेंदबाज़ इहसानुल्लाह अपनी रफ्तार से तहलका मचा रहे हैं। PSL 2023 में उन्होंने सभी को खूब प्रभावित किया है। वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज़ों के सामने भी इहसानुल्लाह की रफ्तार का दम दिख रहा है। ऐसा ही कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच खेले गए मुकाबले में भी दिखने को मिला। इस मैच में इहसानुल्लाह ने 2 विकेट चटकाए जिसमें से एक था मैथ्यू वेड का विकेट। वेड, यूं तो गेंद को मैदान के किसी भी कोने में बाउंड्री के बाहर पहुंचाने का दम रखते हैं, लेकिन इहसानुल्लाह के सामने वह ऐसा नहीं कर सके और क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौटे।

कराची किंग्स की इनिंग के 19वें ओवर में यह घटना घटी। यह युवा गेंदबाज़ अपने कोटे का आखिरी ओवर कर रहा था। मैथ्यू वेड वेल सेट हो चुके थे और उनसे फैंस को बड़े शॉट्स की पूरी उम्मीद थी। यहां वेड ने विपक्षी गेंदबाज़ के सामने चालकी दिखाकर विकेट के पीछ बाउंड्री हासिल करनी चाही, लेकिन यहां इहसानुल्लाह कहीं ना कहीं बैटर के प्लान को समझ चुके थे।

Trending


गेंदबाज़ ने मैथ्यू वेड को फॉलो किया और अपनी रफ्तार का खेल दिखाया। उन्होंने ओवर की दूसरी गेंद 151.4 किलोमीटर की रफ्तार से फेंकी। यहां मैथ्यू वेड बॉल की स्पीड से हक्के-बक्के रह गए और उसे कनेक्ट नहीं कर सके। बॉल सीधा स्टंप से टकराया और दूर जा गिरा। इस दौरान वेड पूरी तरह हैरान दिखे और कंधे झुकाए पवेलियन लौटने कैमरे में कैद हुए। गौरतलब है कि हाल ही में इहसानुल्लाह ने पाक मीडिया से बातचीत करते हुए यह कहा था कि वह भारतीय गन गेंदबाज़ उमरान मलिक से भी तेज गेंदबाज़ी करेंगे।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

बता दें कि मैथ्यू वेड ने कराची किंग्स के लिए सलामी बल्लेबाज़ी करने उतरे थे, लेकिन वह कुछ खास नहीं कर सके। वेड ने 46 रन बनाए, लेकिन उन्होंने इसके लिए 47 गेंदों का सामना किया। यह 20 ओवर क्रिकेट के अनुसार एक काफी धीमी पारी है। दूसरी तरफ जेम्स विंस (225), तैयब ताहिर (141.30), इमाद वसीम (233.33) ने तेजी से रन बनाए।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement