Advertisement
Advertisement
Advertisement

इमाम उल हक ने भी टपकाया लड्डू कैच, VIDEO देखकर पाकिस्तानी फैंस भी पकड़ लेंगे सिर

इमाम उल हक ने श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में कुसल मेंडिस का एक बेहद आसान कैच ड्रॉप किया जो कि पाकिस्तानी टीम को बहुत महंगा पड़ा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat October 10, 2023 • 16:10 PM
इमाम उल हक ने भी टपकाया लड्डू कैच, VIDEO देखकर पाकिस्तानी फैंस भी पकड़ लेंगे सिर
इमाम उल हक ने भी टपकाया लड्डू कैच, VIDEO देखकर पाकिस्तानी फैंस भी पकड़ लेंगे सिर (Image Source: Google)
Advertisement

Imam ul haq Drop Catch: पाकिस्तान और श्रीलंका (PAK vs SL) के बीच आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) का आठवां मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है जहां एक बार फिर पाकिस्तानी टीम द्वारा खराब फील्डिंग देखने को मिली है। इस बार टीम के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक (Imam ul haq) ने श्रीलंका के स्टार बल्लेबाज कुसल मेंडिस (Kusal mendis) का एक बेहद आसान कैच टपकाया जिस वजह से अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस इमाम को ट्रोल कर रहे हैं।

इमाम का यह ड्रॉप कैच श्रीलंका की इनिंग के 7वें ओवर में देखने को मिला। पाकिस्तान के लिए शाहीन अफरीदी गेंदबाजी कर रहे थे। इस ओवर की पांचवीं गेंद पर अफरीदी ने मेंडिस को फंसा लिया था। शाहीन की यह गेंद मेंडिस के बैट का किनारा लेकर सीधा बैकवर्ड पॉइंट पर खड़े इमाम के हाथों में गई थी। गेंद को हवा में देखकर सभी को ऐसा लगा था कि इमाम एक आसान कैच पकड़ लेंगे और पाकिस्तान को सफलता मिल जाएगी।

Trending


लेकिन यहां इमाम ने पाकिस्तानी फैंस के दिल तोड़ दिये। वह एक बेहद आसान कैच नहीं पकड़ सके और गेंद उनके हाथों से टकराकर पीछे चला गया। यह ड्रॉप कैच देखकर अफरीदी का चेहरा लपक गया। वहीं पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम भी बेहद निराश नज़र आए। आपको यह भी बता दें कि जब मेंडिस का यह कैच छूटा था तब वह सिर्फ 18 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे और इसके बाद खबर लिखे जाने तक वह अपना शतक पूरा कर चुके हैं। यानी इमाम की गलती पाकिस्तान पर काफी महंगी पड़ी है।

Pakistan : अब्दुल्ला शफीक, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, हसन अली, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ

Also Read: Live Score

Sri Lanka : पथुम निसांका, कुसल पेरेरा, कुशल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रम, चरिथ असंलका, धनंजया डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), डुनिथ वेलालागे, महेश थीक्षाना, मथीशा पथिराना, दिलशान मदुशंका


Cricket Scorecard

Advertisement