Advertisement
Advertisement
Advertisement

मोइन अली ने दिखाई 'मैजिक बॉल', खड़े-खड़े भौचक्के नज़र आए विराट कोहली; देखें VIDEO

Virat Kohli vs Moeen Ali: सीएसके के खिलाफ विराट कोहली फ्लॉप साबित हुए। उनका विकेट मोइन अली ने हासिल किया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 04, 2022 • 21:26 PM
Cricket Image for मोइन अली ने दिखाई 'मैजिक बॉल', खड़े-खड़े भौचक्के नज़र आए विराट कोहली; देखें VIDEO
Cricket Image for मोइन अली ने दिखाई 'मैजिक बॉल', खड़े-खड़े भौचक्के नज़र आए विराट कोहली; देखें VIDEO (Virat Kohli Bowled Against Moeen Ali)
Advertisement

Virat Kohli vs Moeen Ali: आईपीएल 2022 का 49वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में आरसीबी ने सीएसके के सामने जीत दर्ज करने के लिए 174 रनों का टारगेट सेट किया है। आरसीबी के लिए एक बार फिर टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली बल्ले के साथ कमाल करने में नाकाम रहे और स्पिन गेंदबाज़ी के आगे अपने घुटने टेकते नज़र आए।

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ विराट कोहली ने 33 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्के की मदद से सिर्फ 30 रन ही बनाए जिसके दौरान उनका स्ट्राइकरेट सिर्फ 91 का ही रहा। बता दें कि आरसीबी की टीम ने पावरप्ले के 6 ओवरो तक बिना किसी नुकसान के 57 रन बना लिए थे, लेकिन इसके बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपना दांव खेला और गेंदबाज़ी की जिम्मेदारी मोइन अली को सौपी। जिसके बाद इस इंग्लिश ऑलराउंडर ने अपने कोटे के शुरुआती दो ओवरों में आरसीबी के दोनों सलामी बल्लेबाज़ों को पवेलियन का रास्ता दिखाकर मैच का पूरा हाल बदल कर रख दिया।

Trending


विराट कोहली को मोइन अली ने आरसीबी की पारी के 10वें ओवर में अपनी मैजिक गेंद से बोल्ड करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया जिसके दौरान विराट कोहली मैदान पर बिल्कुल ही भौचक्के खड़े नज़र आए। मोइन अली ने ओवर की पांचवीं गेंद पर विराट को अपनी ऑफ स्पिन के जाल में फंसाकर आउट किया। यह गेंद पिच पर पड़कर विराट को अंदर की तरफ आई थी, जिस पर विराट के पैर बिल्कुल भी नहीं हिले और एक बार फिर विराट कोहली का ऑफ स्पिनर के खिलाफ कमजोर पक्ष उभरकर सामने आया। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि विराट कोहली ने पिछले मैच में अर्धशतकीय पारी खेली थी जिस वज़ह से आरसीबी की टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी। गौरतलब है कि सीएसके के खिलाफ अच्छी शुरुआत के बाद आरसीबी ने अपने दो विकेट काफी जल्दी गंवा दिये थे, जिसके बीच ग्लेन मैक्सवेल के आउट होने के पीछे कही ना कही विराट कोहली की भी गलती थी। ऐसे में विराट का भी अगले ही ओवर में आउट हो जाना इस स्टार खिलाड़ी को भी सता रहा होगा।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement