X close
X close
Indibet

फिर टूटा आयरिश दिल, डगआउट में आंसू दबाए नज़र आए खिलाड़ी; देखें VIDEO

आयरलैंड की टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में शानदार क्रिकेट खेला, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने 3-0 से सीरीज गंवा दी है।

By Nishant Rawat July 16, 2022 • 12:14 PM

न्यूजीलैंड और आयरलैंड के बीच शुक्रवार (15 जुलाई) को मालाहाइड क्रिकेट ग्राउंड पर बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया था, जिसे न्यूजीलैंड की टीम ने 1 रन से जीतकर अपने नाम किया। इस मैच में आयरलैंड को 361 रनों का टारगेट चेज करना था, लेकिन पूरे मैच में कीवी टीम को कड़ी टक्कर देने के बाद उन्होंने अंतिम गेंद पर मुकाबला गंवा दिया। इस हार के बाद आयरिश टीम के खिलाड़ियों का दिल टूट गया और वह काफी मायूस नज़र आए। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।   

इस मैच में आयरलैंड को आखिरी ओवर में जीत के लिए 10 रनों की दरकार थी। मैदान पर क्रेग यंग और ग्राहम ह्यूम की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही थी। न्यूजीलैंड के लिए ब्लेयर टिकर गेंदबाज़ी कर रहे थे। ओवर की पहली दो गेंदों पर ग्राहम ह्यूम सिर्फ 1 रन ही बना सके, जिसके बाद यंग तीसरी गेंद पर स्ट्राइक पर आए और टिकर की गेंद पर चौका जड़ दिया।

Trending


अब आयरलैंड को 3 बॉल पर 5 रन बनाने थे, लेकिन चौथी बॉल पर यंग दो रन लेने की कोशिश में अपना विकेट गंवा बैठे। मैदान पर मौजूद सभी फैंस की धड़कने बढ़ चुकी थी। आयरलैंड को अंतिम 2 गेंद पर 4 रन की जरुरत थी, जोशुआ लिटिल पांचवी गेंद पर एक रन लेने में कामियाब रहे। ऐसे में आखिरी गेंद पर ब्लेयर टिकर के सामने ग्राहम ह्यूम मौजूद थे। अतिंम गेंद पर मुकाबला कही पर भी जा सकता था, ऐसे में गेंदबाज़ ने अपने अनुभव का प्रमाण दिया और स्लोअर शॉट-बॉल करते हुए आयरलैंड के मुंह से जीत खींच निकाली।

यही कारण था अंतिम बॉल पर मुकाबला गंवाने के बाद डगआउट में बैठे आयरलैंड के खिलाड़ी हैरान रह गए और बेहद मायूस नज़र आए। प्लेयर्स का रिएक्शन देखकर साफ झलक रहा था कि वह अपने आंसू दबाने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब आयरलैंड ने अंतिम मौके पर मैच गंवाया हो। इससे पहले सीरीज के शुरुआती मैच में भी आयरलैंड पकड़ मजबूत कर चुकी थी। न्यूजीलैंड को आखिरी ओवर में 20 रन बनाने थे, लेकिन आयरलैंड के लिए यंग ब्रेसवेल के खिलाफ 20 रन नहीं बचा सके। भारत के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में आयरलैंड ने 228 रनों का चेज करते हुए 4 रनों से मैच गंवाया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now