Advertisement

BBL का 'HULK' केन रिचर्डसन, डु प्लेसिस को आउट कर किया खास सेलिब्रेशन; देखें VIDEO

बिग बैश लीग में केन रिचर्डसन खास सेलिब्रेशन करते नज़र आए। डु प्लेसिस को आउट करके ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ ने 'The HULK' सेलिब्रेशन किया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 02, 2023 • 12:48 PM
Cricket Image for BBL का 'HULK' केन रिचर्डसन, डु प्लेसिस को आउट कर किया खास सेलिब्रेशन; देखें VIDEO
Cricket Image for BBL का 'HULK' केन रिचर्डसन, डु प्लेसिस को आउट कर किया खास सेलिब्रेशन; देखें VIDEO (Kane Richardson)
Advertisement

BBL 202-23: क्रिकेट के मैदान पर आए दिन खिलाड़ी कुछ नया करते नज़र आते हैं। कई बार खिलाड़ी अपने खेल में नयापन दिखाते हैं, वहीं कई बार खिलाड़ियों का सेलिब्रेशन स्टाइल फैंस को हैरान कर देता है। ऐसा ही बिग बैश लीग (Big Bash League) में देखने को मिला है। दरअसल, हाल ही में मेलबर्न रेनेगेड्स और पर्थ स्कॉचर्स के बीच मुकाबला खेला गया था जिसके दौरान केन रिचर्डसन (Kane Richardson) ने फाफ डु प्लेसिस (Faf du plessis) को आउट करके 'The HULK' सेलिब्रेशन किया।

द हल्क सेलिब्रेशन: यह घटना BBL के 24वें मुकाबले में देखने को मिली। डु प्लेसिस पर्थ स्कॉचर्स के लिए सलामी बल्लेबाज़ी करते हुए 39 रन बना चुके थे और बड़ी पारी खेलने के मूड में नज़र आ रहे थे, लेकिन तभी रिचर्डसन ने प्लेसिस के इरादों पर पानी फेर दिया। 10वें ओवर की पहली गेंद पर रिचर्डसन ने बल्लेबाज़ को अपनी स्लोअर गेंद पर फंसाया जिसे डु प्लेसिस बिल्कुल भी पढ़ नहीं सके और अपने बल्ले का एज देकर विकेट के पीछे कैच थमा बैठे। एक बड़ा विकेट हासिल करने के बाद रिचर्डसन क्रिकेट के HULK बन गए और खास अंदाज में जश्न मनाते कैमरे में कैद हुए।

Trending


कंजूसी से की गेंदबाज़ी: इस मैच में केन रिचर्डसन ने बेहद ही शानदार बॉलिंग की। फाफ डु प्लेसिस को आउट करने के अलावा इस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ ने विपक्षी टीम के दूसरे सलामी बल्लेबाज़ एडम लीथ का भी विकेट अपने नाम किया था। पूरे मैच में यह गेंदबाज़ कंजूसी दिखाता नज़र आया। अपने कोटे के चार ओवर में उन्होंने महज़ 21 रन खर्चे। इस दौरान रिचर्डसन का इकोनॉमी रेट 5.25 का रहा।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

पर्थ स्कॉचर्स ने जीता मैच: रिचर्डसन के शानदार प्रदर्शन के बावजूद वह अपनी टीम को यह मैच नहीं जीता सके। दरअसल, इस मैच में रेनेगेड्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद उनकी टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 156 रनों का टारगेट स्कोरबोर्ड पर लगाया। इसके जवाब में पर्थ स्कॉचर्स ने 2 गेंद रहते यह टारगेट चेज कर लिया। स्कॉचर्स ने मैच 5 विकेट से जीता।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement