X close
X close

VIDEO: टुक-टुक करके फिर आउट हो गए केएल राहुल, 64.29 का रहा स्ट्राइक रेट

केएल राहुल बेहद ही खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ वह 14 गेंदों पर 9 रन बनाकर आउट हुए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat October 31, 2022 • 09:06 AM

केएल राहुल अपने करियर की सबसे बुरी फॉर्म से गुजर रहे हैं और इसका एक ओर नमूना भारत साउथ अफ्रीका मैच के दौरान देखने को मिला। पर्थ के मैदान पर केएल राहुल महज़ 9 रन बनाकर आउट हुए जिसके दौरान उन्होंने अपनी पारी में 14 गेंद खेली। साउथ अफ्रीकी बॉलिंग अटैक के सामने केएल राहुल का स्ट्राइक रेट 64.29 का रहा, जिसकी वज़ह से अब सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हो रही है।

लुंगी एनगिडी ने चटकाया विकेट: साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज़ लुंगी एनगिडी ने पर्थ के मैदान पर केएल राहुल को आउट किया। भारतीय पारी के 5वें ओवर में एनगिडी पहले ही रोहित शर्मा का विकेट चटका चुके थे और इसके बाद ओवर की आखिरी गेंद पर उन्होंने केएल राहुल को अपनी एक्स्ट्रा बाउंस पर फंसाकर स्लिप पर एडेन मार्कराम के हाथों कैच आउट करवाया।

Trending


पहला ओवर किया मेडन: केएल राहुल की खराब फॉर्म का अंदाजा महज़ इस बात से लगाया जा सकता है कि टी-20 फॉर्मेट के मैच में उन्होंने पारी का पहला ओवर पूरी तरह से मेडन करा दिया। साउथ अफ्रीका के लिए यह ओवर वेन पॉर्नेल करने आए थे और इस ओवर में केएल राहुल अपना और टीम का खाता तक नहीं खोल सके। यह ओवर मेडन रहा।

Also Read: Today Live Match Scorecard

बुरे सपने जैसा रहा है टूर्नामेंट: यह टूर्नामेंट केएल राहुल के लिए बुरे सपने जैसा रहा है। अब तक केएल राहुल ने तीन मैचों में महज़ 22 रन बनाए है जिसके दौरान उनका स्ट्राइक रेट 64.70 का रहा है। टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में केएल राहुल की औसत 7.33 की है। इस दाएं हाथ के बल्लेबाज़ की खराब फॉर्म को देखते हुए सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हो रही है।