Advertisement
Advertisement

गलती दोहराते हुए आउट हुए अजिंक्य रहाणे, कुमार कार्तिकेय ने किया क्लीन बोल्ड; देखें VIDEO

IPL 2022: अजिंक्य रहाणे बैट के साथ लंबे समय से संघर्ष कर रहे हैं और आज भी वह मुंबई इंडियंस के खिलाफ ज्यादा रन नहीं बनाए पाए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 10, 2022 • 00:24 AM
Cricket Image for गलती दोहराते हुए आउट हुए अजिंक्य रहाणे, कुमार कार्तिकेय ने किया क्लीन बोल्ड; देखें
Cricket Image for गलती दोहराते हुए आउट हुए अजिंक्य रहाणे, कुमार कार्तिकेय ने किया क्लीन बोल्ड; देखें (Image Source: Google)
Advertisement

कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को सोमवार (9 मई) की शाम 52 रनों से हराकर दो महत्वपूर्ण अंक अपने नाम कर लिए हैं। हालांकि इसी बीच केकेआर के सलामी बल्लेबाज़ अजिंक्य रहाणे एक बार फिर अपने बल्ले के साथ कुछ खास प्रदर्शन करने में नाकाम रहे। MI के खिलाफ अजिंक्य रहाणे कुमार कार्तिकेय की गेंद पर भौचक्के रह गए और क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन वापस लौटे।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ अजिंक्य रहाणे ने 24 गेंदों पर 3 चौके लगाते हुए 25 रन बनाए। इस दौरान उनका स्ट्राइकरेट महज़ 104.17 का रहा। इसी बीच अजिंक्य रहाणे ने कुमार कार्तिकेय के खिलाफ एक ही गलती दो बार की जिसका खामियाजा उन्हें अपना विकेट गंवाकर चुकाना पड़ा।

Trending


ये घटना केकेआर की पारी के 11वें ओवर की है। कुमार कार्तिकेय की पहली गेंद पर अजिंक्य रहाणे रिवर्स स्वीप खेलकर चौका बटोरना चाहते थे, लेकिन पहली कोशिश में वह ऐसा करने में नाकाम रहे हालांकि वह गेंद विकेटो पर नहीं लगी। इसके बाद कार्तिकेय की दूसरी गेंद पर भी अजिंक्य रहाणे एक बार फिर रिस्की रिवर्स स्वीप के साथ गए और इस बार किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया। ये गेंद उनते बैट के नीचे से निकलते हुए सीधा विकेट पर जाकर लगी और ऐसे रहाणे की पारी का अंत हो गया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि कुमार कार्तिकेय ने केकेआर के खिलाफ 3 ओवर में 32 रन खर्चते हुए दो सफलताएं हासिल की। हालांकि केकेआर ने अपने गेंदबाज़ों के शानदार प्रदर्शन के दम पर ये मैच 18वें ओवर में मुंबई की टीम को ऑलआउट करते हुए जीत लिया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement