X close
X close
Indibet

उछल-उछलकर जश्न मना रहे थे खिलाड़ी, 5 सेकंड में अंपायर ने बदल दिए सारे जज़्बात; देखें VIDEO

Hampshire vs Lancashire: टी-20 ब्लास्ट के फाइनल में काफी ड्रामा देखने को मिला। इस मैच की आखिरी गेंद ने फैंस और खिलाड़ियों के दिलों में रोमांच को हदपार बढ़ा दिया था।

By Nishant Rawat July 17, 2022 • 08:56 AM

T20 Blast Final 2022: इंग्लैंड में टी-20 ब्लास्ट की आखिरी रात बेहद ही रोमांचक रही। सीजन 2022 के फाइनल मैच में आखिरी बॉल तक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। यह मैच हैम्पशायर और लंकाशायर के बीच खेला गया था, जिसे लास्ट गेंद पर हैम्पशायर की टीम ने 1 रन से जीतकर अपने नाम किया। इसी बीच एक ऐसी घटना देखने को मिली जिसने सभी फैंस और खिलाड़ियों के होश उड़ा दिए और अब इसी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल, इस मैच में हैम्पशायर ने लंकाशायर को फाइनल का खिताब अपने नाम करने के लिए 153 रनों का लक्ष्य दिया था। लंकाशायर की टीम 19वें ओवर तक 7 विकेट खोकर 142 रन बना चुकी थी। आखिरी ओवर से लंकाशायर को 11 रनों की दरकार थी। पहली पांच गेंदों पर टीम को 6 रन मिले। जिसके बाद आखिरी बॉल पर लंकाशायर को छक्का ही जीत के पार पहुंचा सकता था।

Trending


यह ओवर नेथन एलिस कर रहे थे। स्ट्राइकर-एंड पर ग्लीसन थे। नेथन एलिस ने बिना कोई रिस्क लिए स्लोअर यॉर्कर फेंकी जो पूरी तरह सफल हुई औऱ ग्लीसन क्लीन बोल्ड हो गए। हैम्पशायर का पूरा खेमा खुशी से झूम उठा। फैंस चीख रहे थे, खिलाड़ियों एक दूसरे के ऊपर चढ़कर जीत का जश्न मना रहे थे। मैदान पर पटाखे फूटने तक शुरू हो चुके थे, लेकिन इसके बाद असल ड्रामा देखने को मिला।

दरअसल, इस गेंद के कुछ सेकंड बाद ही ग्राउंड फील्ड अंपायर ने अपने हाथ खोलते हुए नो बॉल का साफ इशारा किया, जिसे देखकर सभी की धड़कने रूक गई। जी हां, यह एक नो बॉल थी, जिसके बाद अब लंकाशायर को सिर्फ 1 गेंद पर 3 रन चाहिए थे। लेकिन इसके बावजूद नेथन एलिस ने एक बार फिर अपनी काबिलियत का प्रमाण दिया और स्लोअर बॉल फेंकते हुए अपने हक की जीत एक बार फिर हासिल कर ली। इस गेंद पर लंकाशार को 1 रन मिला और 1 ही रन से हैम्पशायर ने टी-20 ब्लास्ट 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now