Advertisement
Advertisement

W,W,W: शाहबाज़ अहमद ने तोड़ा 'मिस्ट्री स्पिनर' का दिल, फिर महिश थीक्षना ने ऐसे लिया बदला; देखें VIDEO

IPL 2022: महीश थीक्षना ने आरसीबी के खिलाफ 27 रन खर्चते हुए 3 सफलताएं हासिल की।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 04, 2022 • 22:17 PM
Cricket Image for W,W,W: शाहबाज़ अहमद ने तोड़ा 'मिस्ट्री स्पिनर' का दिल, फिर महिश थीषना ने ऐसे लिया
Cricket Image for W,W,W: शाहबाज़ अहमद ने तोड़ा 'मिस्ट्री स्पिनर' का दिल, फिर महिश थीषना ने ऐसे लिया (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल के 49वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स के सामने जीत दर्ज करने के लिए 174 रनों का लक्ष्य रखा है। इस मैच में आरसीबी के बल्लेबाज़ों ने सीएसके के तेज गेंदबाज़ों के सामने खूब रन बटोरे, लेकिन टीम के स्पिन डिपार्टमेंट के आगे आरसीबी का पूरा बैटिंग लाइनअप संघर्ष करता नज़र आया। इसी बीच CSK के लिए लंकाई मिस्ट्री स्पिनर महीश थीक्षना ने अपने एक ही ओवर में विपक्षी टीम के तीन विकेट चटकाए और आरसीबी के पूरे खेमे में खलबली मचा दी थी।

आरसीबी के खिलाफ महीश थीक्षना ने अपने कोटे के चार ओवरों में  27 रन खर्चते हुए तीन विकेट हासिल किये। महीश के स्पेल की खास बात यह रही कि इस लंकाई गेंदबाज़ ने अपने सभी विकेट एक ही ओवर में चटकाए। गौरतलब है कि ये मिस्ट्री स्पिनर मैच का सबसे कठिन ओवर यानि आरसीबी की पारी का 19वां ओवर डिलीवर करने आया था। जिसके दौरान उनके पास आईपीएल में हैट्रिक लेने का भी मौका बना था, लेकिन शाहबाज़ अहमद ने ऐसा होने नहीं दिया और इस गेंदबाज़ का दिल और सपना दोनों टूट गया।

Trending


ये घटना आरसीबी की पारी के सेकंड लास्ट ओवर की है। महीश थीक्षना ने अपने ओवर की पहली गेंद पर सेट बल्लेबाज़ महिपाल लोमरोर को अपना शिकार बनाया। जिसके बाद उन्हीं की कंट्री के स्टार ऑलराउंडर वनिंन्दुा हसरंगा बल्लेबाज़ी करने उतरे थे। हसरंगा, इस मिस्ट्री स्पिनर की पहली गेंद पर बड़ा शॉट लगाकर रन बटोरना चाहते थे, लेकिन वह ऐसा करने में नाकाम रहे और ऋतुराज गायकवाड़ के हाथों कैच होकर अपना विकेट गंवा बैठे।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

महीश शुरुआती दो गेंदों पर दो विकेट चटका चुके थे और अब उनके पास हैट्रिक लेने का शानदार मौका था, लेकिन शाहबाज़ अहमद ने ऐसा होने नहीं दिया और तीसरी गेंद पर एक रन दौड़कर पूरा कर दिया। इसके बाद महीश थीक्षना ने शाहबाज़ अहमद से बदला लिया और ओवर की आखिरी गेंद पर उन्हें क्लीप बोल्ड करके पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement