Advertisement

मोहम्मद शमी ने सिखाया विलियमसन को सबक, चौका खाने के बाद ऐसे लिया बदला; देखें VIDEO

IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात टाइंटस के सामने मैच में जीत दर्ज करने के लिए 196 रनों का टारगेट सेट किया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 27, 2022 • 21:52 PM
Cricket Image for मोहम्मद शमी ने सिखाया विलियमसन को सबक, चौका खाने के बाद ऐसे लिया बदला; देखें VIDEO
Cricket Image for मोहम्मद शमी ने सिखाया विलियमसन को सबक, चौका खाने के बाद ऐसे लिया बदला; देखें VIDEO (Image Source: Google)
Advertisement

Kane Williamson vs Mohammed Shami:आईपीएल 2022 का 40वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में GT के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद मैदान पर बेस्ट बनाम बेस्ट का मुकाबला देखने को मिला। जी हां हम बात कर रहे हैं केन विलियमसन और मोहम्मद शमी के बीच हुई छोटी सी जंग की, जिसमें स्विंग किंग मोहम्मद शमी ने बाजी मारी है।

गुजरात टाइटंस के खिलाफ टॉस गंवाने के बाद सनराइजर्स को उम्मीद थी कि उनके सलामी बल्लेबाज़ टीम को अच्छी शुरुआत देंगे, लेकिन गुजरात के अनुभवी गेंदबाज़ी मोहम्मद शमी ने ऐसा होने नहीं दिया और पावरप्ले के दौरान ही हैदराबाद के दो दिग्गज बल्लेबाज़ों को आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। इसी बीच फैंस को केन विलियमसन और मोहम्मद शमी के बीच जंग भी देखने को मिली। इस जंग के दौरान पहले विलियमसन ने शमी को चौका जड़ा और फिर गेंदबाज़ ने बल्लेबाज़ को क्लीन बोल्ड करके पवेलियन का रास्ता दिखाया। 

Trending


ये घटना सनराइडर्स हैदराबाद की पारी के तीसरे ओवर की है। मोहम्मद शमी अपने कोटे का दूसरा ओवर करने आए थे, इससे पहले ये अनुभवी गेंदबाज़ 11 रन लूटा चुका था। ऐसे में केन विलियमसन ने उन पर थोड़ा दवाब बनाने की कोशिश की और उनकी दूसरी गेंद पर चौका लगा दिया। इसके बाद मोहम्मद शमी ने विलियमसन से बदला लिया और अपने प्लान अनुसार लगातार दो गेंद डॉट डिलिवर करने के बाद इनस्विंग बॉल करते हुए विलियमसन को बोल्ड कर दिया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि मोहम्मद शमी और केन विलियमसन के बीच टी20 क्रिकेट में काफी अच्छी जंग देखने को मिलती रही है। भारतीय स्टार गेंदबाज़ ने कीवी कप्तान को टी20 क्रिकेट में 5 बार आउट किया है, जिसके दौरान विलियमसन का स्ट्राइकरेट लगभग 140 का रहा है। इस मैच के दौरान भी जब विलियमसन बोल्ड हुए तब काफी हैरान नज़र आए क्योंकि उनके पास शमी की सीम और स्विंग गेंदबाज़ी का कोई जवाब नहीं था। इस मैच में शमी ने तीन विकेट चटकाए।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement