Advertisement
Advertisement

मुकेश की लहराती गेंद ने उड़ाएं अक्षर पटेल के होश, क्लीन बोल्ड होकर लौटे पवेलियन; देखें VIDEO

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सीएसके ने रविवार को 91 रनों से मैच जीत लिया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 08, 2022 • 23:21 PM
Cricket Image for मुकेश की लहराती गेंद ने उड़ाएं अक्षर पटेल के होश, क्लीन बोल्ड होकर लौटे पवेलियन; द
Cricket Image for मुकेश की लहराती गेंद ने उड़ाएं अक्षर पटेल के होश, क्लीन बोल्ड होकर लौटे पवेलियन; द (Image Source: Google)
Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच रविवार(8 मई) को खेले गए मुकाबले मैच में जहां एक तरफ सीएसके के बल्लेबाज़ों ने दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज़ों के खिलाफ खुब रन बटोरे, वहीं दूसरी तरफ डीसी के बल्लेबाज़ पूरी तरफ फ्लॉप साबित हुए। इसी बीच मुकेश चौधरी ने भी शानदार गेंदबाज़ी की और अपनी लहराती गेंद से अक्षर पटेल को भौचक्का करके बोल्ड कर दिया।

ये घटना डीसी की पारी के 11वें ओवर की है। अक्षर पटेल रिपल पटेल के आउट होने के बाद मैदान पर बल्लेबाजी करने आए थे। डीसी की टीम प्रेशर में थी, ऐसे में सभी को लगा कि अक्षर पटेल यहां से डीसी के लिए थोड़े बहुत रन जरूर बनाएंगे। लेकिन ऐसा हुआ नहीं और ये बाएं हाथ का बल्लेबाज़ भी महज़ तीन गेंद खेलकर आउट हो गया। 

Trending


मुकेश चौधरी ने अपने दूसरे ओवर की पहली ही गेंद पर अक्षर पटेल का चौकाकर रख दिया। मुकेश ने यह गेंद इनस्विंग डिलीवरी की थी, जो कि मैदान पर पड़कर बल्लेबाज़ को काफी तेजी से अंदर की तरफ आई। अक्षर मैदान पर अपनी आंखे जमा ही रहे थे, लेकिन इस गेंद पर वह डिफेंस भी नहीं कर सके। यह गेंद सीधा उनके बैट और पैड के बीच से निकलते हुए विकेटो में घूस गई और वह क्लीन बोल्ड हो गए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि अक्षर पटेल ने अपनी पारी में महज़ तीन रन बनाए। वही मुकेश चौधरी ने सीएसके के लिए तीन ओवर में 22 रन खर्चते हुए दो विकेट चटकाए। सीएसके की टम ने यह मैच 91 रनों से जीता है।    

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement