Advertisement
Advertisement

राहुल त्रिपाठी ने गेंद को बनाया तारा, 104 मीटर दूरी मिली डेनियल सैम्स की गेंद; देखें VIDEO

राहुल त्रिपाठी ने मुंबई के खिलाफ 76 रनों की पारी खेली, जिसके दौरान वह डेनियल सैम्स पर भी जमकर बरसे। उन्होंने सैम्स के आखिरी ओवर में एक छक्का और दो करारे चौके लगाए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 17, 2022 • 22:18 PM
Cricket Image for राहुल त्रिपाठी ने गेंद को बनाया तारा, 104 मीटर दूरी मिली डेनियल सैम्स की गेंद; देख
Cricket Image for राहुल त्रिपाठी ने गेंद को बनाया तारा, 104 मीटर दूरी मिली डेनियल सैम्स की गेंद; देख (Image Source: Google)
Advertisement

Rahul Tripathi 104m Six: सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार बल्लेबाज़ राहुल त्रिपाठी ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल के 65वें मुकाबले के दौरान विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाज़ी करते हुए 76 रनों की पारी खेली है। मुंबई के खिलाफ राहुल के बैट से फैंस को तीन छक्के देखने को मिले, लेकिन इस बल्लेबाज़ के बैट से डेनियल सैम्स के खिलाफ निकला छक्का बेहद ही दर्शनीय था जो कि 104 मीटर की दूरी पर जाकर गिरा। 

जी हां, आईपीएल में एक बार फिर फैंस को मॉन्स्टर छक्का देखने को मिला है जो कि मुंबई के खिलाफ राहुल त्रिपाठी के बल्ले से निकला। ये घटना हैदराबाद की पारी के 16वें ओवर की है। मैदान पर राहुल और पूरन की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही थी। मुंबई के लिए डेनियस सैम्स अपना आखिरी ओवर करने आए थे।

Trending


सैम्स ने ओवर की तीसरी गेंद लेंथ पर डिलीवर की और राहुल त्रिपाठी पहले से उसके खिलाफ हवाई फायर करने का मन बना चुके थे। सैम्स की यह गेंद उनके हाथ से 130.1 kph की स्पीड से निकली थी, जिसके बाद राहुल ने बैट का फुल फेस दिखाकर भरपूर ताकत से सामने की तरह शॉट लगाया।

त्रिपाठी के बैट से निकली गेंद 104 मीटर की दूरी पर जाकर गिरी, जिसे देख ऐसा लग रहा था कि बिन पंख कोई पक्षी हवा में उड़ रहा है। बता दें कि यह शॉट इतना शानदार था कि यह गेंद पवेलियन के दूसरे माले पर जाकर गिरी थी। गौरतलब है कि राहुल ने मुकाबले में 9 चौके और 3 छक्के की मदद से 44 गेंदों पर 76 रनों की पारी खेली थी। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

सनराइजर्स के लिए राहुल त्रिपाठी के अलावा प्रियम गर्ग(42) और निकलोस पूरन(38) ने भी विस्फोटक अंदाज में रन बनाए जिसके दम पर टीम ने मुंबई के खिलाफ 194 रनों का टारगेट रखा है। अब टीम को जीत के पार ले जाने की जिम्मेदारी हैदराबाद के गेंदबाज़ पर होगी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement