Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO: त्रिपाठी की लाठी से नहीं बचे बुमराह, 3 गेंदों पर लगातार लूटाए चौके छक्के

Rahul Tripathi vs Jasprit Bumrah: मुंबई इंडियंस के खिलाफ हैदराबाद के स्टार बल्लेबाज़ राहुल त्रिपाठी ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाज़ी की जिसके दौरान उन्होंने जसप्रीत बुमराह का भी लिहाज नहीं किया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 17, 2022 • 20:51 PM
Cricket Image for VIDEO: त्रिपाठी की लाठी से नहीं बचे बुमराह, 3 गेंदों पर लगातार लूटाए छक्के चौके
Cricket Image for VIDEO: त्रिपाठी की लाठी से नहीं बचे बुमराह, 3 गेंदों पर लगातार लूटाए छक्के चौके (Image Source: Google)
Advertisement

Rahul Tripathi vs Jasprit Bumrah: आईपीएल 2022 का 65वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में एमआई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद हैदराबाद की टीम अपना पहला विकेट 18 रनों के स्कोर पर ही गंवा बैठी। लेकिन फिर टीम के स्टार बल्लेबाज़ राहुल त्रिपाठी ने मौर्चा संभाला और ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करके हैदराबाद की गाड़ी आगे बढ़ाई। राहुल विस्फोटक अंदाज में रन बना रहे थे और इसी बीच उन्होंने मुंबई के स्टार गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह के खिलाफ भी एक के बाद एक तीन करारे शॉट जड़े।

ये घटना सनराइजर्स की पारी के 5वें ओवर की है। राहुल त्रिपाठी को अटैकिंग मोड में देखकर रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह को उनके कोटे का पहला ओवर सौंपा था। जसप्रीत ने शुरुआती तीन गेंदों पर सिर्फ एक रन ही खर्चा लेकिन इसके बाद राहुल त्रिपाठी ने अपनी लाठी चलानी शुरू की और बुमराह की आखिरी तीन गेंदों पर एक छक्का और दो लगातार चौके लगा दिये।

Trending


बुमराह के ओवर की तीसरी गेंद पर राहुल ने दर्शनीय पुल शॉट खेलकर छह रन बटोरे। जिसके बाद बुमराह ने अपनी गति में बदलाव किया और ऑफ कटर डालकर त्रिपाठी को फंसाना चाहा। लेकिन राहुल आज ड्रेसिंग रूम से सेट होकर आए थे और उन्होंने बुमराह की ऑफ कटर गेंद को दिशा दिखाकर थर्ड मैन के पास से चौके के लिए भेज दिया।

अब तक राहुल दो गेंदों पर दस रन बटोर चुके थे और जसप्रीत भी यह समझ चुके थे कि उनके खिलाफ ऑफ कटर काम नहीं आएगा। ऐसे में उन्होंने एक बार फिर अपनी रफ्तार से यॉर्कर के दम पर राहुल को आउट करना चाहा, लेकिन इस बार फिर जीत त्रिपाठी की ही हुई और उन्होंने कवर्स की तरह स्टाइलिश चौका लगाकर बुमराह की तीन गेंदों पर 14 रन ठोक दिये।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि मुबंई इंडियंस की टीम आईपीएल 2022 से बाहर हो चुकी है और सनराइजर्स को टॉप 4 में क्वालीफाई करने के लिए ये मैच जीतना बेहद ही जरूरी होगा। मुंबई इंडियंस के खिलाफ सनराइजर्स के लिए करो मरो की जंग में टीम के स्टार बल्लेबाज़ राहुल त्रिपाठी का योगदान महत्वपूर्ण साबित होने वाला है। ऐसे में उनकी पारी टीम का टूर्नामेंट में भविष्य तय कर सकती है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement