X close
X close

'कुछ दिन पहले बुमराह ने भी ऐसा वीडियो डाला था, फिर वो वापस इंजर्ड हो गया'

Ravindra Jadeja Bowling: रविंद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर नेट्स में प्रैक्टिस करते हुए अपना वीडियो अपलोड किया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 20, 2023 • 12:37 PM

Ravindra Jadeja Fitness: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) लंबे समय से चोटिल होने के कारण क्रिकेट से दूर रहे, लेकिन अब एक बार फिर वह मैदान पर वापसी करने को तैयार नज़र आ रहे हैं। दरअसल, रविंद्र जडेजा ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह नेट्स में अभ्यास करते दिखे हैं। यह वीडियो भारतीय टीम और फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है, क्योंकि यह स्टार खिलाड़ी अब काफी फिट नज़र आ रहा है। रविंद्र जडेजा ने यह वीडियो शेयर करके लिखा, 'लेफ्ट आर्म राउंड प्रायोरिटी।'

फैंस ने किया रिएक्ट: रविंद्र जडेजा को गेंदबाज़ी करता देख भारतीय फैंस काफी खुश हैं। भारतीय क्रिकेटर्स समेत कई फैंस ने इस वीडियो पर रिएक्शन दिया है। जहां एक गुट काफी खुश दिख रहा है, वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने नाराजगी जताई है। एक यूजर ने कमेंट करके लिखा, 'ना भाई तू इलेक्शन में जा क्रिकेट कहा खेल रहा है।', एक यूजर ने चिंता जताते हुए लिखा, 'कुछ दिन पहले बुमराह ने भी ऐसा ही वीडियो डाला था और फिर वो वापस इंजर्ड हो गया। आप ध्यान रखो।'

Trending


रणजी मैच खेलते आ सकते हैं नज़र: इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने से पहले रविंद्र जडेजा घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी में अपने हाथ खोलते नज़र आ सकते हैं। रविंद्र जडेजा 24 जनवरी से शुरू होने वाले सौराष्ट्र के आखिरी रणजी ट्रॉफी मैच में एक्शन में दिख सकते हैं। जडेजा को यह मैच अपनी फिटनेस साबित करने के लिए भी खेलना होगा ताकि यह साबित हो सके कि इंटरनेशनल मैच में उन्हें कोई तकलीफ नहीं होगी।

Twitter Reaction

एशिया कप में खेला था आखिरी मैच: गौरतलब है कि रविंद्र जडेजा ने अपना आखिरी इंटनेशनल मुकाबला साल 2022 में एशिया कप के दौरान खेला था। टूर्नामेंट के दौरान उन्हें घुटने पर चोट लगी थी जिसके बाद वह टूर्नामेंट में से बाहर हो गए। तब से लेकर अब तक जडेजा ने मैदान पर वापसी नहीं की है। बता दें कि अब जडेजा अपनी चोट से उधर चुके हैं और चयनकर्ताओं ने उन्हें भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में टीम का हिस्सा बनाया है।

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी भारतीय टीम (पहले दो मुकाबले)

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रविंद्र जडेजा (फिटनेस पर निर्भर), मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव।