X close
X close
Indibet

4,4,4: मिस्ट्री स्पिनर पर भारी पड़ा पंत का बल्ला, 3 गेंदों पर लगातार जड़े करारे चौके; देखें VIDEO

IPL 2022: सीएसके के खिलाफ डीसी की बल्लेबाज़ी फ्लॉप साबित हुई, लेकिन इसी बीच कप्तान ऋषभ पंत ने महीश थीक्षना को रिमांड पर जरूर लिया।

By Nishant Rawat May 08, 2022 • 23:59 PM

Rishabh Pant vs Maheesh Theekshana: आईपीएल 2022 का 55वां मुकाबला सीएसके की टीम ने डीसी को 91 रनों से हराकर जीत लिया है। इस मैच में दिल्ली कैपटिल्स के बल्लेबाज़ बुरी तरफ फ्लॉप साबित हुए लेकिन इसी बीच कप्तान ऋषभ पंत ने थोड़ी लड़ाई जरूर की। अपनी पारी के दौरान पंत ने सीएसके के मिस्ट्री स्पिनर महीश थीक्षना के खिलाफ मौर्चा खोला और बाउंड्री की बरसात कर दी।

ये घटना डीसी की पारी के 5वें ओवर की है। दिल्ली की टीम दो विकेट गंवा चुकी थी जिनमें से एक महीश थीक्षना ने ही हासिल की थी। ऐसे में मैदान पर आते ही पंत ने उनके खिलाफ आक्रमक रवैया अपनाने का फैसला किया। पंत ने थीक्षना के ओवर की अंतिम तीन गेंदों पर एक के बाद तीन शानदार शॉट्स जड़े जिन पर बल्लेबाज़ को लगातार ही चौके मिले। 

Trending


बता दें कि पंत के तीनों ही शॉट्स काफी दर्शनीय थे। इस बल्लेबाज़ ने पहला चौका कदमों का इस्तेमाल करके आगे बढ़कर सामने की तरफ जड़ा था, जिसके दौरान बैलेंस बिगड़ने के कारण वह जमीन पर भी गिर गए थे, लेकिन शॉट्स शानदार तरीके से मिडिल हुआ था जिस वज़ह से उन्हें पूरा इनाम मिला। ओवर का दूसरा चौका भी नॉन स्ट्राइक के सिर के ऊपर से ही देखना को मिला। ओवर का आखिरी चौका पंत ने कट शॉट खेलते हुए शॉट थर्ड मैन को बिट करते हुए प्राप्त किया था।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि ऋषभ पंत ने सीएसके के खिलाफ 11 गेंदो पर चार चौके की मदद से 21 रनों की पारी खेली थी, वहीं महीश थीक्षना ने डीसी के खिलाफ 29 रन खर्चते हुए एक सफलता हासिल की। दिल्ली की टीम 209 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए महज़ 117 रन ही बना सकी और यह मैच 91 रनों से हार गई।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now