Advertisement
Advertisement

Rohit Sharma ने फिर जीता दिल! स्पेशल फैन की फरमाइश पर खुद आ गए मिलने; देखें VIDEO

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से हिटमैन का एक खास वीडियो साझा किया है जो कि सभी क्रिकेट फैंस का दिल जीत लेगा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 30, 2024 • 16:56 PM
Rohit Sharma ने फिर जीता दिल! स्पेशल फैन की फरमाइश पर खुद आ गए मिलने; देखें VIDEO
Rohit Sharma ने फिर जीता दिल! स्पेशल फैन की फरमाइश पर खुद आ गए मिलने; देखें VIDEO (Rohit Sharma)
Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। इसी बीच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से हिटमैन का एक खास वीडियो साझा किया है जो कि सभी क्रिकेट फैंस का दिल जीत लेगा। दरअसल, इस वीडियो में रोहित शर्मा एक स्पेशल फैन से मिलते नज़र आए हैं।

मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा का जो वीडियो शेयर किया है उसमें सबसे पहले सूर्यकुमार यादव कुछ फैंस के साथ फोटों खिंचवाते नज़र आए हैं। यहां एक दिव्यांग फैन सूर्यकुमार यादव को रोहित शर्मा से मिलने की अपनी दिली इच्छा जाहिर करता है।

Trending


सूर्यकुमार यादव स्पेशल फैन की फरमाइश सुनकर तुरंत रिएक्ट करते हैं और रोहित शर्मा के पास ये संदेश लेकर पहुंच जाते हैं। हिटमैन भी यहां स्पेशल फैन को निराश नहीं करते और तुरंत उनसे मिलने के लिए पहुंच जाते हैं। रोहित सिर्फ स्पेशल फैन से मिलते ही नहीं, बल्कि उनके हाथ फोटो भी क्लिक करवाते हैं और उन्हें टी शर्ट पर एक ऑटोग्राफ भी देते हैं। यही वजह है अब हिटमैन का ये अंदाज सोशल मीडिया पर फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि रोहित शर्मा मौजूदा समय में आईपीएल खेल रहे हैं और इसी बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए इंडियन टीम का ऐलान भी हो चुका है। ये टूर्नामेंट अमेरिका और वेस्टइंडीज में 1 जून से खेला जाएगा जिसके लिए भारतीय चयनकर्ताओं ने टीम चुन ली है। रोहित शर्मा टीम को लीड करने वाले हैं।

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है।

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, यशस्वी जयसवाल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप कप्तान), शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज

Also Read: Live Score

रिजर्व - शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और आवेश खान।


Cricket Scorecard

Advertisement