X close
X close

VIDEO: बॉल लेकर बच्चो की तरह भागे रोहित शर्मा, फिर भी नहीं लगा डायरेक्ट हिट; खुद से हुए नाराज

साउथ अफ्रीका ने एडेन मार्कराम(52) और डेविड मिलर(59) की अर्धशतकीय पारी के दम पर भारत को 5 विकेट से मैच हराया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat October 31, 2022 • 09:05 AM

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पर्थ में टी-20 वर्ल्ड कप का 30वां मुकाबला खेला गया था जहां एडेन मार्कराम ने अपनी टीम के लिए 52 रनों की शानदार पारी खेली। इस मैच में एडेन मार्कराम को किस्मत का भी खूब साथ मिला और एक घटना ऐसी घटी जब रोहित शर्मा ने बेहद ही आसान रन आउट किसी छोटे बच्चे की तरह मिस कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह घटना भारतीय पारी के 13वें ओवर में घटी। मोहम्मद शमी की पांचवीं गेंद पर मिलर ने मुश्किल से गेंद को खेला था। यह बॉल बल्लेबाज़ के पास गिरी जिसके बाद एडेन मार्कराम ने एक रन चुराने के लिए दौड़ लगा दी। इस दौरान रोहित शर्मा ने तेजी से गेंद को पकड़ा और फिर विकेट की तरफ दौड़ लगाते हुए अंडरआर्म थ्रो किया। यह एक आसान रन आउट हो सकता था, लेकिन यहां कप्तान से बड़ी गलती हो गई और बॉल विकेट को मिस करते हुए निकल गया।

Trending


इस घटना के बाद रोहित शर्मा खुद से खफा दिखे और उनकी नाराजगी कैमरे में कैद हुई। रोहित के अलावा विराट कोहली और हार्दिक पांड्या भी काफी हैरान नज़र आए। हार्दिक ने कप्तान के खराब थ्रो को देखकर अपना सिर तक पकड़ लिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Also Read: Today Live Match Scorecard

बता दें कि इस मैच में सिर्फ रोहित ने ही नहीं बल्कि इंडियन टीम के सबसे फिट और बढ़िया फील्डर विराट कोहली ने भी एक बेहद ही आसान मौका गंवाया। जहां रोहित ने रन आउट मिस किया, वहीं विराट कोहली ने एक बेहद ही आसान कैच टपका दिया। यह घटना अश्विन के ओवर में घटी थी। एडेन मार्कराम ने एक बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में बॉल को मिस टाइम किया था जिसके बाद बाउंड्री पर विराट ने बेहद ही आसान कैच गिरा दिया।