Advertisement
Advertisement

Sai Sudharsan ने मोहम्मद सिराज को दिखाया आईना, घुटने पर बैठकर Swag से मारा छक्का; देखें VIDEO

साईं सुदर्शन ने मोहम्मद सिराज को घुटने पर बैठकर स्कूप शॉट खेलकर छक्का मारा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 28, 2024 • 17:40 PM
Sai Sudharsan ने मोहम्मद सिराज को दिखाया आईना, घुटने पर बैठकर Swag से मारा छक्का; देखें VIDEO
Sai Sudharsan ने मोहम्मद सिराज को दिखाया आईना, घुटने पर बैठकर Swag से मारा छक्का; देखें VIDEO (Sai Sudharsan)
Advertisement

गुजरात टाइटंस के स्टार बल्लेबाज़ साईं सुदर्शन (Sai Sudharsan) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 49 बॉल पर नाबाद 84 रनों की शानदार पारी खेली। सुदर्शन ने अपनी इनिंग में 8 चौके और 4 गज़ब के छक्के जड़े। इसी बीच उन्होंने घुटने पर बैठकर मोहम्मद सिराज को भी एक जबरदस्त छक्का मारा। सुदर्शन का ये सिक्स फैंस को काफी पसंद आया है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

साईं का ये सिक्स गुजरात टाइटंस की इनिंग के 19वें ओवर में देखने को मिला। मोहम्मद सिराज अपने कोटे का आखिरी ओवर करने आए थे। यहां उन्होंने साईं सुदर्शन को ऑफ साइड पर बॉल फेंककर फंसाने की कोशिश की, लेकिन दूसरी तरफ साईं सुदर्शन पूरी तरह तैयार थे।

Trending


मोहम्मद सिराज की इस गेंद पर साईं सुदर्शन शॉट खेलने के लिए पहले ही ऑफ साइड की तरफ आ गए और उन्होंने स्कूप करते हुए गेंद को विकेट के पीछे बाउंड्री के बाहर पहुंच गया। सुदर्शन के बैट से टकराने के बाद ये गेंद 67 मीटर की दूरी पर जाकर गिरी और उन्हें पूरे छह रन मिल गए। इस बाएं हाथ के बल्लेबाज़ का ऐसा शॉट देखकर सिराज हैरान रह गए और पूरी तरह दंग नज़र आए।

Also Read: Live Score

आपको बता दें कि इस मैच में साईं सुदर्शन की 84 रनों की पारी के अलावा शाहरुख खान (58) और डेविड मिलर (26) ने भी विस्फोटक पारी खेली। इन पारियों के दम पर गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 20 ओवर में 200 रन स्कोर बोर्ड पर टांगे हैं। ऐसे में अब यहां से ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि बेंगलुरु की टीम ये लक्ष्य बनाकर जीत हासिल कर पाती है या नहीं।


Cricket Scorecard

Advertisement