X close
X close
Indibet

'जो खेल नहीं रहा, उन्हें नहीं पता', मुकाबले से पहले पाकिस्तान के उपकप्तान बोले - विराट हमें डराते हैं

शाबाद खान ने पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों को आईना दिखाया है। एशिया कप में भारत के खिलाफ भिड़ने से पहले शादाब ने कहा कि विराट बड़े खिलाड़ी है और आज भी मैदान पर वो हमे डराते हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 27, 2022 • 14:10 PM

एशिया कप के लिए स्टेज सज चुका है। इस टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मुकाबला 28 अगस्त को खेला जाएगा। जी हां, रविवार को भारत और पाकिस्तान की टीम आमने-सामने होगी। इस मैच में सभी की निगाहें विराट कोहली पर रहने वाली है क्योंकि वह लंबे ब्रेक के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं, हालांकि इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान के उपकप्तान शादाब खान ने एक बड़ा बयान दिया है। दरअसल, विराट अपनी प्राइम फॉर्म में नहीं है जिस वज़ह से पाकिस्तान के क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि अब विराट वो डर पैदा नहीं करते जो पहले किया करते थे, लेकिन शादाब ने सभी को गलत साबित करते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ कहा विराट आज भी हमें डराते हैं।

पाकिस्तान के उपकप्तान शादाब खान ने मीडिया के साथ बातचीत करते हुए विराट कोहली पर अपनी राय रखी। पत्रकार ने उनसे सवाल करते हुए पूछा- विराट हमेशा से पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा करते आए हैं, लेकिन अब उनकी फॉर्म बहुत अच्छी नहीं है। पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों ने कहा है कि विराट अब डराते नहीं है। तो आप क्या कहोंगे विराट डराते हैं या नहीं?

Trending


पत्रकार का सवाल सुनकर शादाब ने अपना जवाब देते हुए पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर्स को गलत साबित कर दिया। वह मुस्कुराए और जवाब देते हुए बोले, 'जो खेल नहीं रहा उन्हें ऐसा ही लगता है। अभी भी वैसा ही है। जो खेलता नहीं है उन्हें ऐसा ही लगता है कि वो डराते नहीं है। लेकिन वो लेजेंड हैं। विराट काफी बड़े खिलाड़ी वैसे ही काफी डर होता है। हम नहीं चाहते कि विराट हमारे खिलाफ रन बनाए।'

शादाब खान ने विराट को उनकी पुरानी फॉर्म में देखने की इच्छा भी जाहिर की। वह आगे बोले, 'मैं दुआं करता हूं कि वो अच्छा खेले। उनकी फॉर्म अभी भी अच्छी है, लेकिन उन्होंने अपना स्टेंडर्स ऐसा सेट किया है जिससे हमे लगता है कि विराट की फॉर्म खराब है। मैं चाहूंगा कि विराट सेंचुरी बनाए, लेकिन हमारे खिलाफ नहीं किसी ओर टीम के खिलाफ।'

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

बता दें कि विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ अब तक टी-20 इंटरनेशनल में कुल 7 मुकाबले खेले हैं जिसके दौरान उन्होंने 3 अर्धशतकों के दम पर कुल 311 रन बनाए हैं। पाकिस्तान के खिलाफ विराट का औसत 77.75 और स्ट्राइक रेट 118.25 का है। पाकिस्तान के अगेंस्ट विराट का टी20 क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 78 रन का रहा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now