X close
X close
Indibet

लॉर्ड शार्दुल ने फील्डिंग में भी दिखाया जलवा, बॉउंड्री की तरफ भागते हुए पकड़ा अद्भूत कैच, देखें VIDEO

DC vs KKR: केकेआर के खिलाफ डीसी के स्टार खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर ने बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग तीनों ही डिपार्टमेंट में शानदार प्रदर्शन किया है।

By Nishant Rawat April 10, 2022 • 19:48 PM View: 702

Shardul Thakur Stunning Backward Running Catch: आईपीएल सीज़न 15 के 19वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने 216 रनों का टारगेट सेट किया था, जिसका पीछा करते हुए केकेआर की टीम को 44 रनों से हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में केकेआर की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और उन्होंने अपने दो विकेट जल्दी ही गंवा दिए थे। इसी बीच डीसी के स्टार खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर ने अंजिक्य रहाणे का शानदार कैच लपका था, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

दरअसल, 216 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर की टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिली। विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाज़ कर रहे वेंकटेश अय्यर के आउट होने के बाद उनके साथी जोड़ीदार अंजिक्य रहाणे पर दबाव काफी बढ़ गया था। रहाणे दिल्ली के गेंदबाज़ों के आगे काफी प्रेशर में नज़र आ रहे थे और लगातार डॉट बॉल खेलने के कारण उन पर वह बढ़ता ही चला गया। यहीं कारण था उन्होंने खलील अहमद की बॉल पर बड़ा शॉट खेलने का मन बनाया।

Trending


रहाणे शॉट को गेंदबाज़ खलील अहमद के सिर के ऊपर से खेलना चाहते थे, लेकिन बॉल उनके बल्ले पर ठीक तरह से आया नहीं, जिसके बाद शार्दुल ठाकुर ने मिड-ऑन से पीछे भागते हुए बॉल पर नज़रे जमाई रखी और एक अद्भूत कैच पूरा किया। बता दें कि शार्दुल के इस कैच के बदौलत रहाणे की पारी 8 रनों के निजी स्कोर पर ही खत्म हो गई।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

गौरतलब है कि शार्दुल ने इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के लिए अंतिम ओवर में फिनिशर की भूमिका भी निभाई थी। शार्दुल ने बल्लेबाज़ी करते हुए 11 बॉल पर लगभग 264 के स्ट्राइकरेट से 29 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। इस दौरान उनके बल्ले से तीन बड़े छक्के और एक चौका देखने को मिला था। शार्दुल ने केकेआर के खिलाफ गेंदबाज़ी करते हुए 2 विकेट भी हासिल किए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now