X close
X close

नाम 'Sunil Narine', काम गेंद घुमाकर बल्लेबाज़ का दिमाग घुमा देना; देखें VIDEO

सुनील नारायण ILT20 League में अबू धाबी नाइट राइडर्स टीम की कप्तानी कर रहे हैं। नारायण ने रॉबिन उथप्पा को पहले मैच में आउट किया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 14, 2023 • 12:27 PM

सुनील नारायण (Sunil Narine), एक ऐसा मिस्ट्री स्पिनर जिसने अपनी फिरकी से कई बल्लेबाज़ों के दिमाग घुमाए हैं। यह कैरेबियाई स्टार अबू धामी में खेली जा रही इंटरनेशनल लीग टी20 (ILT20 League) में अबू धाबी नाइट राइडर्स (Abu Dhabi Knight Riders) टीम की अगुवाई कर रहा है। इस टूर्नामेंट का पहला मैच दुबई कैपिटल्स और नाइट राइडर्स के बीच खेला गया था जिसके दौरान एक बार फिर क्रिकेट फैंस को नारायण की मिस्ट्री स्पिन देखने को मिली। मैच के दौरान नारायण ने रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) को आउट किया और यहां उथप्पा मैदान पर खड़े बिल्कुल हैरान नज़र आए।

वीडियो हुआ वायरल: यह घटना कैपिटल्स की पारी के 12वें में घटी। सुनील नारायण अपना तीसरा ओवर कर रहे थे। दूसरी तरफ रॉबिन उथप्पा मैदान पर सेट हो चुके थे और अब तक उन्होंने 43 रन अपने निजी स्कोर में जोड़ लिए थे। रॉबिन अपने अर्धशतक की तरफ बढ़ रहे थे, लेकिन इसी बीच नारायण ने उन्हें फंसा लिया। यह गेंद मैदान पर पकड़कर लगभग सीधी रही, लेकिन गेंदबाज़ के हाथों के पीछे छिपी गेंद रॉबिन समझ नहीं सके। गेंद सीधा स्टंप से टकराई और बल्लेबाज़ यह तक नहीं समझ सका कि वह आउट हो चुका है।

Trending


यह घटना घटने के दौरान रॉबिन उथप्पा हक्के-बक्के नज़र आए। मानो वह यकीन नहीं कर पा रहे कि नारायण ने उन्हें आउट कर दिया है। रॉबिन कुछ देर तक यहां वहां देखते रहे और पवेलियन लौटने के दौरान भी रिव्यू देखकर खुद को संतुष्ट करते कैमरे में कैद हुए। यही कारण है इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Also Read: LIVE Score

इस मैच में बात करें तो दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद दुबई कैपिटल्स ने निर्धारित 20 ओवर में कप्तान रोवमैन पॉवेल (48) और रॉबिन उथप्पा (43) की पारियों के दम पर 188 रनों का टारगेट सेट किया। इसके जवाब में नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज़ पॉल स्टर्लिंग ने 38 गेंदों पर तूफानी 54 रनों की पारी खेली, लेकिन इसके बावजूद पूरी टीम 20 ओवर में सिर्फ 114 रन ही बना सकी और यह मैच 73 रनों से हार गई।