X close
X close

हवा में तैर रहा था पाकिस्तानी खिलाड़ी, कैच देखकर उड़ गए फिन एलन के होश; देखें VIDEO

PAK vs NZ: पाकिस्तान न्यूजीलैंड कराची वनडे के दौरान आगा सलमान ने फिन एलन का ऐसा कैच पकड़ा जिसे देखकर कीवी बल्लेबाज़ के होश उड़ गए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 09, 2023 • 17:25 PM

Agha Salman Catch: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (Pak vs NZ) के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला कराची में खेला जा रहा है जहां मेहमान टीम न्यूजीलैंड का टॉप ऑर्डर पाकिस्तान के बॉलिंग अटैक के सामने ताश के पत्तो की तरह बिखर गया। न्यूजीलैंड ने अपने सलामी बल्लेबाज़ों को पावरप्ले में ही गंवा दिया था जिसके दौरान आगा सलमान (agha salman) ने एक ऐसा कैच पकड़ा जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए।

हवा में उड़कर पकड़ा कैच: दरअसल, आगा सलामान का हैरतअंगेज कैच न्यूजीलैंड की पारी के 8वें ओवर में देखने को मिला। फिन एलन शानदार फॉर्म में दिख रहे थे, लेकिन मोहम्मद वसीम की गेंद पर वह चकमा खा गए। तेज गति से आई गेंद को फिन एलन ने मिस टाइम किया था जिसके बाद कवर में खड़े आगा सलमान ने मौके का फायदा उठाया। यहां पाकिस्तानी खिलाड़ी ने हवा में डाइव मारी और एक अद्भूत कैच पकड़ लिया। इस दौरान एक समय ऐसा लगा मानो वह हवा में तैर रहे हो।

Trending


फिन एलन के उड़े होश: इस घटना के दौरान सभी हैरान थे और सबसे ज्यादा हैरान थे न्यूजीलैंड के युवा बल्लेबाज़ फिन एलन। जब आगा सलमान ने यह कैच पकड़ा तब इस खिलाड़ी का रिएक्शन देखने लायक था। फिन एलन के चेहरे का रंग उड़ चुका था और वह पूरी तरह हक्के-बक्के थे। वह निराश भी थे जिस वजह से उनके कंधे झूके। इस मैच में फिन एलन 27 गेंदों पर 29 रन बनाकर आउट हुए। उनके बैट से 6 चौके निकले। एक समय ऐसा लग था कि वह बड़ी पारी खेलेंगे। 

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

बता दें कि फिन एलन के अलावा न्यूजीलैंड ने डेवोन कॉनवे का विकेट भी काफी जल्दी गंवाया था। डेवोन कॉनवे अपना खाता तक नहीं खोल सके थे और पहली गेंद पर शू्न्य के स्कोर पर आउट हुए। इतना ही नहीं केन विलियमसन 39 गेंदों पर 26 और डेरिल मिचेल 55 गेंदों पर 36 रन बनाकर आउट हुए। खबर लिखे जाने तक न्यूजीलैंड ने 5 विकेट गंवाकर 147 रन बना लिए हैं।