X close
X close
Indibet

दिल्ली कैपिटल्स का 'सुपरमैन' हैं रोवमैन, नहीं होता यकीन तो खुद देखें VIDEO

कैरेबियाई खिलाड़ी रोवमैन पॉवेल अपनी विस्फोटक बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन पंजाब किंग्स के खिलाफ उनकी फील्डिंग ने सबका दिल जीत लिया है।

By Nishant Rawat May 17, 2022 • 17:15 PM

Rovman Powell: आईपीएल 2022 के 64वें मुकाबलें में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 17 रनों से हराकर 2 महत्वपूर्ण अंक प्राप्त कर लिए हैं। इस मैच में टीम के स्टार फिनिशर रोवमैन पॉवेल बल्ले के साथ फ्लॉप साबित हुए लेकिन इसके बाद जब वह मैदान पर फील्डिंग करने उतरे तब उन्होंने बाउंड्री पर ऐसी फील्डिंग करके दिखाई जिसे देखकर सब यही कहेंगे कि यह रोवमैन नहीं डीसी के सुपरमैन हैं।

यह घटना पंजाब किंग्स की पारी के 18वें ओवर की है। पंजाब के लिए मैदान पर जितेश शर्मा और राहुल चाहर की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही थी, टीम पर रन रेट का प्रेशर बढ़ रहा था ऐसे में जितेश शर्मा ने बड़े शॉट्स खेलने को फैसला किया। युवा जितेश ने शार्दुल ठाकुर के ओवर की पहली ही गेंद पर जोरदार हवाई शॉट लगाया जो कि सीधा लॉग ऑन बाउंड्री की तरह गया।

Trending


जितेश के शॉट को देखकर कोई भी यही कहता कि अब पंजाब के खाते में छह रन जोड़ लो, लेकिन दिल्ली कैपटिल्स के लिए उस दिशा में कैरेबियाई स्टार रोवमैन पॉवेल फील्डिंग कर रहे थे। पॉवेल ने गेंद को अपनी तरह आता देखा और सटीक टाइमिंग पर शानदार छलांग के दम पर बॉल को बाउंड्री के बाहर जाने से रोक लिया। गौरतलब है कि बॉल को रोकने के दौरान उनका बैलेंस बिगड़ा था लेकिन उन्होंने इसके बावजूद भी अपनी टीम के लिए पूरे 5 रन बचा लिए थे। यही वज़ह है अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि इस मैच में पंजाब किंग्स को हराने के बाद अब दिल्ली कैपिटल्स की टीम पॉइंट्स टेबल पर 13 में से 7 मुकाबले जीतकर चौथे पायदान पर पहुंच गई है। ऐसे में उनके लिए अब टॉप 4 के साथ क्वालीफाई करने के रास्ते खुल चुके है। हालांकि आरसीबी की टीम भी 7 जीत के साथ पाचवें पायदान पर मौजूद है।

ये भी पढ़े: 'मैं सचिन तेंदुलकर का ऑटोग्राफ लेना चाहता था लेकिन फिर...', बिंगा ने शेयर किया Fanboy Moment

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now