X close
X close

VIDEO : 360 की बात करते हो, SKY का ये छक्का देखिए डीविलियर्स की आ जाएगी याद

इंग्लैंड के खिलाफ साउथैम्पटन में खेले गए पहले टी-20 मैच में सूर्यकुमार यादव ने अपनी बल्लेबाज़ी से एबी डी विलियर्स की याद दिला दी।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav July 08, 2022 • 00:16 AM

ENG vs IND 1st T20I: इंग्लैंड और भारत के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज़ हो चुका है। साउथैम्पटन में खेले गए पहले टी-20 मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया और बल्लेबाज़ों ने अपने कप्तान के फैसले को गलत साबित नहीं होने दिया। टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 198 रन बनाए।

भारत को इस स्कोर तक पहुंचाने में सूर्यकुमार यादव ने भी अहम भूमिका निभाई। सूर्या ने सिर्फ 19 गेंदों में 39 रनों की धुआंधार पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी में 4 चौके और 2 छक्के भी लगाए। हालांकि, इस दौरान उन्होंने एक छक्का ऐसा भी लगाया जिसने फैंस को मिस्टर 360 एबी डी विलियर्स की याद दिला दी। ये उनकी पारी का पहला छक्का था जो उन्होंने टाइमल मिल्स के खिलाफ लगाया।

Trending


सूर्यकुमार अपनी पारी की तीसरी ही गेंद खेल रहे थे और टाइमल मिल्स ने उन्हें लेग स्टंप पर शॉर्ट गेंद डाली, फिर क्या था सूर्यकुमार ने डी विलियर्स के स्टाइल में  फाइन लेग के ऊपर से स्टाइलिश छक्का जड़ दिया। वैसे ये सूर्यकुमार यादव का फेवरिट शॉट भी है और इसके बाद उन्होंने टाइमल मिल्स को एक और छक्का ठीक इसी दिशा में लगाया।

सूर्यकुमार मैदान के चारों और ऐसे ही स्टाइलिश शॉट खेलने के लिए जाने जाते हैं और ऐसे में अगर उन्हें टीम इंडिया मिस्टर 360 कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा लेकिन सूर्यकुमार को अपनी इस शानदार फॉर्म को जारी रखना होगा क्योंकि कहीं न कहीं ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए ट्रंपकार्ड साबित हो सकता है।