Advertisement
Advertisement

ट्रेंट बोल्ट को देख नन्हे बच्चे ने उतारी RCB की जर्सी, गेंदबाज बोला-'मुझे तुम्हारी जर्सी नहीं चाहिए'

ट्रेंट बोल्ट ने आरसीबी के नन्हें फैन को अपनी टी-शर्ट गिफ्ट की जिसके बाद फैन ने आरसीबी की जर्सी को उतारकर राजस्थान की टी-शर्ट पहन ली। अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 28, 2022 • 13:04 PM
Cricket Image for ट्रेंट बोल्ट को देख नन्हे बच्चे ने उतारी RCB की जर्सी, गेंदबाज बोला-'मुझे तुम्हारी
Cricket Image for ट्रेंट बोल्ट को देख नन्हे बच्चे ने उतारी RCB की जर्सी, गेंदबाज बोला-'मुझे तुम्हारी (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 का फाइनल मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच रविवार(29 मई) को खेला जाएगा। लेकिन इससे पहले RR के तेज गेंदबाज़ ट्रेंट बोल्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है, जिसमें यह कीवी गेंदबाज़ एक छोटे आरसीबी फैन को अपनी टी-शर्ट उतारकर गिफ्ट करते नज़र आ रहे हैं।

राजस्थान रॉयल्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्रेंट बोल्ट का यह वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बोल्ट एक यंग फैन को अपनी टी-शर्ट उतारकर दे रहे होते हैं। लेकिन इस दौरान जब वह छोटा फैन अपनी शर्ट(आरसीबी जर्सी) उताकर उन्हें देता है तब बोल्ट उसे ऐसा करने से मना कर देते हैं और बोलते हैं 'मुझे तुम्हारी टी-शर्ट नहीं चाहिए।'

Trending


बता दें कि ट्रेंट बोल्ट के लिए सीज़न काफी शानदार रहा है। इस कीवी गेंदबाज़ ने अब तक राजस्थान के लिए 15 मुकाबलों में 15 विकेट चटकाएं है जिसके दौरान उन्होंने पावरप्ले में गेंदबाज़ी करते हुए विपक्षी टीम के टॉप ऑर्डर को परेशान करने का काम किया है। बोल्ट ने क्वालीफायर मैच में बैंगलोर के खिलाफ अपने कोट के 4 ओवर में 28 रन देकर एक सफलता हासिल की थी। बोल्ट ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाज़ी कर रहे ग्लेन मैक्सवेल को ओबेड मैकॉय के हाथों कैच करवाकर टीम को बड़ी सफलता दिलाई थी।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले की बात करें तो यह मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टेबल टॉपर गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच रविवार को खेला जाएगा। राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल का खिताब आखिरी बार साल 2008 में शेन वॉर्न की कप्तानी में जीता था।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement