X close
X close
Indibet

IND vs SL 2nd Test: विराट ने कॉपी किया बुमराह का स्टाइल, गेंदबाज़ भी नहीं रोक सका अपनी हंसी, देखें VIDEO

Virat Kohli; बैंगलोर में खेले जा रहे डे नाइट टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने अपनी पहली इनिंग में 252 रनों का स्कोर बनाया है। भारतीय टीम के लिए श्रेयस अय्यर ने सबसे ज्यादा 92 रनों की पारी खेली।

By Nishant Rawat March 12, 2022 • 21:58 PM View: 1210

बैंगलोर में खेले जा रहे डे नाइट टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने अपनी पहली इनिंग में 252 रनों का स्कोर बनाया है। भारतीय टीम के लिए श्रेयस अय्यर ने सबसे ज्यादा 92 रनों की पारी खेली, जिसके बाद अब भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज़ों ने भी जलवे बिखरना शुरू कर दिया है। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली मस्ती भरे अंदाज में जसप्रीत बुमराह के एक्शन की नकल करते नज़र आ रहे हैं।

सीरीज के दूसरे मैच में फैंस को एक बार फिर विराट से 71वें शतक की उम्मीद थी, लेकिन अच्छी फॉर्म में देखने के बाद एक बार फिर विराट जल्दी आउट हो गए। हालांकि बैट से निराश करने के बाद विराट ने फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और ब्रेक के दौरान जसप्रीत बुमराह का बॉलिंग स्टाइल कॉपी करते हुए कैमरे में कैद हो गए। अब इसी घटना का मज़ेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

Trending


इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि भारतीय टीम के काफी सारे खिलाड़ी मैदान पर खड़े हैं, तभी विराट बॉल के साथ टीम के स्टार गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह के बॉलिंग स्टाइल को कॉफी करते नज़र आते हैं। कोहली के फैंस को यह जानकारी होगी कि विराट पहले भी मैदान पर ऐसी मस्ती करते हुए देखे जा चुके हैं। एक मैच के दौरान विराट ने दिग्गज गेंदबाज़ हरभजन सिंह का बॉलिंग एक्शन भी कॉफी किया था। वहीं विराट भी अपने करियर की शुरूआत में बॉलिंग ऑलराउंडर रह चुके हैं।

विराट ने इस मैच में 23 रनों की पारी खेली थी, जिसके बाद वो धनंजय डी सिल्वा की स्पिन गेंदबाज़ी का शिकार हुए थे। बात करें अगर मैच की तो पहले दिन का खेल खत्म होने तक लंकाई टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 86 रन बना लिए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now