X close
X close

विराट कोहली ने ऋषभ पंत से नहीं मिलाया हाथ, मुंह पर कर दिया इग्नोर; देखें VIDEO

विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने साथी विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत को इग्नोर करते नज़र आ रहे हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 30, 2022 • 13:01 PM

Virat Kohli and Rishabh Pant: विराट कोहली इंडियन टीम के स्टार बल्लेबाज़ हैं। इस साल टी-20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है जिससे पहले कोहली अपनी खोई हुई फॉर्म प्राप्त कर चुके है। विराट की फॉर्म टीम के लिए बहुत बड़ा पॉजिटिव है जिस वज़ह से फैंस भी काफी खुश हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर विराट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि भारतीय फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा। दरअसल, इस वीडियो में विराट अपने साथी खिलाड़ी ऋषभ पंत को इग्नोर करते नज़र आ रहे हैं।

विराट ने पंत से नहीं मिलाया हाथ: यह घटना एशिया कप के दौरान घटी थी। अफगानिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने शतक जड़ा था। इस मैच में भारत ने अफगानिस्तान को 101 रनों से मात दी। मुकाबला जीतने के बाद विराट सभी से हाथ मिला रहे थे। पंत केएल राहुल के पीछे खड़े थे, विराट ने राहुल से हाथ मिलाया, लेकिन जब पंत ने उनसे हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया तब विराट ने पंत को पूरी तरह नज़रअंदाज कर दिया और बिना हाथ मिलाए दूसरी तरफ चले गए।

Trending


टीम से अलग-थलग दिखे थे ऋषभ: विकेटकीपर बल्लेबाज़ के लिए बीता समय कुछ खास नहीं रहा है। अब वह टीम से अलग-थलग भी नज़र आने लगे हैं। भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान भी ऐसा ही देखने को मिला था। दरअसल, एक वायरल वीडियो में भारतीय खिलाड़ी ग्रुप में बातचीत करते नज़र आए थे, लेकिन इस दौरान भी पंत टीम से पूरी तरह अलग-थलग मायूस चेहरे के साथ कैमरे में कैद हुए।

ये भी पढ़े: 'अपनों की महफिल में बेगाने ऋषभ पंत', टीम इंडिया के सेलिब्रेशन में पंत दिखे अलग-थलग

दिनेश कार्तिक या ऋषभ पंत: बता दें कि बीते समय में दिनेश कार्तिक या ऋषभ पंत किसे टीम में चुना जाए? यह सवाल काफी गर्मा गया है। कई दिग्गजों का मानना है कि पंत फॉर्म में नहीं हैं जिस वज़ह से दिनेश कार्तिक को उनसे पहले टीम में जगह मिलनी चाहिए। वहीं कुछ दिग्गज ऐसे भी हैं जिन्हें ऋषभ पंत ज्यादा बेहतर ऑप्शन नज़र आते हैं। लेकिन इन सब के बीच कप्तान रोहित शर्मा ने यह साफ कर दिया है कि वह इन दोनों ही खिलाड़ियों को साथ लेकर चलना चाहते हैं।