X close
X close

Virat Kohli: भारत को मैच जीताकर इमोशनल हुए विराट, आंखें हो गई नम; देखें VIDEO

भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप के मैच में पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया। इस मैच में इंडियन टीम के जीत के हीरो विराट कोहली रहे। मैच के बाद विराट इमोशनल हो गए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat October 24, 2022 • 09:25 AM

विराट कोहली ने टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को 82 रनों की शानदार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलवाई। इस मैच में विराट का बल्ला खूब बोला और उन्होंने 154.72 की स्ट्राइकर रेट से पाकिस्तान के गेंदबाज़ों की खूब पिटाई की। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विराट काफी इमोशनल नज़र आ रहे हैं।

यह घटना मैच के आखिरी पलो में घटी। रविचंद्रन अश्विन ने मैच विनिंग लास्ट शॉट खेला था जिसके बाद विराट ने जोशिले अंदाज में जीत का जश्न मनाया। भारतीय खिलाड़ी विराट की पारी के काफी खुश थे और उन्होंने मैदान में आकर तुरंत स्टार बल्लेबाज़ को गले से लगा लिया। इस दौरान विराट काफी इमोशनल दिखे और उनकी आंखे भी नम नज़र आई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Trending


हार्दिक भी हुए इमोशनल: विराट कोहली के अलावा हार्दिक पांड्या के इमोशंस भी खोलकर सामने आए। हार्दिक मैच के बाद जतिन सप्रू और पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान से बातचीत कर रहे थे तभी उनके आंखों से आंसू निकले और उन्होंने अपने दिवंगत पिता को याद किया। बता दें कि इस मैच में हार्दिक ने पाकिस्तान के तीन विकेट चटकाए, वहीं बल्लेबाज़ी करते हुए उनके बैट से 40 रन निकले।

Also Read: India vs Pakistan Live Match

रोहित ने विराट संग मनाया खास जश्न: बेहद ही रोमांचक मुकाबले में विराट ने 53 गेंदों पर 6 चौके और 4 छ्क्के की मदद से 82 रन ठोके। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 154.72 का रहा। विराट की पारी देखकर रोहित काफी खुश नज़र आए और जीत के बाद उन्होंने मैदान में आकर विराट कोहली को अपने कंधे पर उठाकर जश्न मनाया।