Advertisement
Advertisement

विराट ने दिखाई दादागिरी, मरोड़ दिया जूनियर शुभमन गिल का हाथ; देखें VIDEO

विराट कोहली और शुभमन गिल इन दोनों ही खिलाड़ियों में अहमदाबाद टेस्ट में शतकीय पारी खेली है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 12, 2023 • 15:36 PM
Cricket Image for विराट ने दिखाई दादागिरी, मरोड़ दिया जूनियर शुभमन गिल का हाथ; देखें VIDEO
Cricket Image for विराट ने दिखाई दादागिरी, मरोड़ दिया जूनियर शुभमन गिल का हाथ; देखें VIDEO (Virat Kohli and Shubman Gill)
Advertisement

Virat Kohli and Shubman Gill: विराट कोहली अक्सर ही अपने साथ खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते नज़र आते हैं। ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला है। दरअसल, सोशल मीडिया पर विराट कोहली और शुभमन गिल से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विराट अपने जूनियर शुभमन गिल के साथ मस्ती करते दिखे हैं। वायरल वीडियों में कोहली पहले गिल के कानों में कुछ कहते हैं और फिर मस्ती-मस्ती में गिल का हाथ मरोड़ देते हैं। यही वजह है अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

अहमदाबाद टेस्ट में शुभमन गिल और विराट कोहली दोनों ने ही शतकीय पारी खेली है। गिल ने 235 गेंदों पर 12 चौके और 1 छक्के की मदद से कुल 128 रन बनाए। गिल भारतीय टीम के उन चुनिंदा खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं जिन्होंने एक कलेंडर ईयर में तीनों ही फॉर्मेट में शतक जड़ा हो। इतना ही नहीं वह तीनों फॉर्मेट में शतक ठोकने के अलावा वनडे फॉर्मेट में दोहरा शतक भी जड़ चुके हैं। गिल के नाम अब तक टेस्ट में 2 शतक, वनडे में 4 शतक और टी20 में 1 शतक दर्ज है।

Trending


विराट कोहली की बात करें तो बीते लंबे समय से टेस्ट क्रिकेट में उनके बैट से शतक नहीं निकला था। विराट ने साल 2019 में टेस्ट क्रिकेट में अपना आखिरी शतक बनाया था, लेकिन अहमदाबाद में उनका इंतजार और शतकों का सूखा खत्म हुआ। जी हां, विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शतक ठोककर अपना 75वां शतक पूरा कर लिया है।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

बता दें कि अहमदाबाद टेस्ट के दौरान विराट और गिल से जुड़ा एक ओर वीडियो सामने आया था जिसमें विराट शुभमन गिल का शतक पूरा होने के बाद उनसे भी ज्यादा खुश दिखे थे। गिल की सेंचुरी के बाद विराट पवेलियन में बैठे जोर-जोर से ताली बजाते नज़र आए थे और फिर जब उन्हें मैदान में जाने का मौका मिलता है तब वह पूरे उत्साह के साथ गिल को उनकी सेंचुरी के लिए शुभकामनाएं देते कैमरे में कैद होते हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement