X close
X close
Indibet

शानदार गेंदबाजी कर भारत के लिए जीत के रास्ते खोलने वाले शार्दुल ठाकुर ने कहा, अंत तक उम्मीद बनाए रखना सीखा है

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
January 31, 2020 • 21:09 PM View: 818

31 जनवरी। यहां स्काई स्टेडियम में खेले गए चौथे टी-20 मैच में भारत ने एक बार फिर सुपर ओवर में न्यूजीलैंड को हरा दिया। इस जीत में शार्द्रूल ठाकुर की अहम भूमिका रही। उन्होंने 20वें ओवर में न्यूजीलैंड को दो सेट बल्लेबाजों के रहने के बाद भी उसे जरूरी सात रन नहीं बनाने दिए।

ठाकुर को इसी कारण मैन ऑफ द मैच चुना गया। इससे पहले सीरीज के तीसरे मैच में भी भारत ने सुपर ओवर में जीत हासिल की थी। ठाकुर ने कहा कि उनकी टीम ने पिछले मैच से सीखा था कि उम्मीद नहीं खोनी चाहिए और यही चौथे मैच में किया।

Trending


मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार लेने के बाद ठाकुर ने कहा, "मुझे अच्छा लग रहा है। हम इसी तरह के रोचक मुकाबलों के लिए खेलते हैं। पिछले दो मैचों में हम इससे ज्यादा कुछ नहीं मांग सकते थे।

पिछले मैच से हमने सीखा था कि उम्मीद कभी नहीं खोनी चाहिए। आखिरी ओवर की पहली गेंद पर विकेट मिलने से काफी फायदा हुआ क्योंकि इससे वो नर्वस हो गए।" ठाकुर ने अहम समय पर बल्ले से भी योगदान दिया और 15 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 20 रन बनाए।

इस पर ठाकुर ने कहा, "मैंने बल्ले से अच्छा योगदान दिया जिससे टीम को मदद मिली, लेकिन मुझे और खेलना चाहिए था। उम्मीद है कि अगले मैच में ऐसा कर सकूं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now