X close
X close
Indibet

आखिर चेन्नई की टीम केदार जाधव को क्यों दे रही है मौका, आकाश चोपड़ा ने पूछा सवाल

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 28, 2020 • 18:16 PM View: 1528

मशहूर भारतीय कमेंटेटर व पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए पिछले मैच में चेन्नई की टीम को एक अधिक गेंदबाज खेलाना चाहिए था। उन्होंने कहा की केदार जाधव की जगह सीएसके की मैनेजमेंट अपने प्लेइंग इलेवन में एक अधिक गेंदबाज रख के अपनी टीम को और मजबूत बना सकती है। 

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब पर एक वीडियो के जरिये बातचीत करते हुए कहा कि टीम के शानदार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो घायल हो गए है और उनकी जगह ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड को टीम में शामिल करना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि चेन्नई की बल्लेबाजी काफी लंबी है ऐसे में केदार जाधव जो अभी तक फ्लॉप रहे है उनकी जगह भी किसी और बल्लेबाज को मौका दिया सकते है। 

Trending


आकाश चोपड़ा ने कहा," ड्वेन ब्रावो बाहर हो चुके और मेरे हिसाब से जोश हेजलवुड को मौका मिलना चाहिए। लेकिन चेन्नई केदार जाधव को टीम में क्यों रख रही है।"

बता दें की चेन्नई सुपर किंग्स के टीम ने केदार जाधव को अभी तक मौका दिया है लेकिन टीम में उनके बल्लेबाजी क्रम बहुत ही असमंजस है। इसलिए अगर चेन्नई को इस बुरे हालात से अगर बाहर निकलना है तो टीम में कुछ जरुरी बदलाव करना चाहिए। 


 
Article