X close
X close
Indibet

'तुम हमेशा क्यों लड़ते रहते हो', कृष्णा की इंस्टाग्राम पोस्ट पर राहुल ने किया कमेंट

why do you always fight lsg captain kl rahul ask rr bowler prasidh krishna : लखनऊ सुपरजाएंट्स के कप्तान केएल राहुल ने प्रसिद्ध कृष्णा की इंस्टा पोस्ट पर एक मज़ेदार कमेंट किया है।

By Shubham Yadav April 19, 2022 • 16:10 PM View: 1627

आईपीएल 2022 के 30वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 7 रन से हराकर दो अहम अंक अपने खाते में जोड़ लिए। इस मैच में एक समय केकेआर की टीम जीत की पटरी पर दौड़ती हुई नज़र आ रही थी लेकिन जब आरोन फिंच आउट हुए तो उसके बाद टीम ने मूमेंटम खो दिया।

हालांकि, जब फिंच आउट हुए तो उनके और प्रसिद्ध कृष्णा के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली। 218 रनों का लक्ष्य पीछा करते हुए आरोन फिंच ने केकेआर को आतिशी शुरुआत दी और आउट होने से पहले सिर्फ 28 गेंदों में 58 रन बना दिए। उन्होंने इस पारी में 9 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के लगाए। हालांकि, प्रसिद्ध कृष्णा के ओवर में छक्का लगाने के चक्कर में वो चूक गए और करुण नायर के हाथों कैच आउट हो गए।

Trending


आउट होने के बाद जब वो पवेलियन जा रहे थे तो कृष्णा ने उन्हें स्लेज किया जिसका फिंच ने भी करारा जवाब दिया। अब इस मैच के खत्म होने के बाद प्रसिद्ध कृष्णा ने राजस्थान की जीत की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं जिसके बाद लखनऊ सुपरजाएंट्स के कप्तान केएल राहुल ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करके मज़े लेने की कोशिश की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prasidh Krishna (@skiddyy)

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

राहुल ने कृष्णा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'शांत टाइगर, तुम हमेशा लड़ते क्यों रहते हो।' दरअसल, राहुल भी उनके और फिंच के बीच हुई नोकझोंक को देखने के बाद ये कमेंट कर रहे थे। वहीं, सोशल मीडिया पर भी फिंच और कृष्णा के बीच हुई इस तकरार को देखकर फैंस ने मज़ेदार रिएक्शन देने शुरू कर दिए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now