X close
X close
Indibet

आईपीएल 2021 : पहले चार मैचों में क्यों नहीं खेले रवि बिश्नोई ? कोच अनिल कुंबले ने दिया सबसे बड़े सवाल का जवाब

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 24, 2021 • 16:37 PM View: 1072

मुंबई इंडियंस के खिलाफ पंजाब किंग्स की शानदार जीत के बाद रवि बिश्नोई की गेंदबाज़ी की चौतरफा तारीफ हो रही है लेकिन इसी बीच ये भी सवाल उठ रहा है कि आखिरकार उन्हें शुरुआती चार मुकाबलों में क्यों नहीं खिलाया गया। अब इस सवाल का जवाब पंजाब किंग्स के मुख्य कोच अनिल कुंबले ने दिया है।

कुंबले ने टीम के 20 वर्षीय स्पिनर रवि बिश्नोई की जमकर तारीफ की है। बिश्नोई ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शुक्रवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 21 रन देकर दो विकेट लिए थे और मुंबई की टीम को 131 तक समेटने में अहम भूमिका निभाई थी।

Trending


कुंबले ने मैच के बाद कहा, " बिश्नोई ने पिछले सीजन में सभी मैच खेले थे। जब इस सीज़न बिश्नोई हमारे साथ जुड़े थे, तो मुझे लगा कि ये वो गेंदबाज नहीं हैं जिसे हमने पिछले साल देखा था। उसके बाद मैंने उनके रन-अप और कुछ अन्य चीजों पर काम किया। यही कारण है कि वो टूर्नामेंट के शुरूआती मैचों में पंजाब किंग्स की टीम का हिस्सा नहीं थे"

आगे बोलते हुए भारत के महान स्पिनर ने कहा, "मुझे लगता है कि पिछले एक हफ्ते में उनमें काफी सुधार आया है। वो अब पुरानी लय में वापस आ गए हैं। उन्हें देखना काफी अद्भुत है। आपने भी आज उनकी गेंदबाज़ी देख ली है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo