X close
X close
Indibet

IPL 2020: क्या RR के खिलाफ आज के मुकाबले में खेलेंगे 'हिटमैन'?, जानिए रोहित शर्मा की हेल्थ से जुड़ी अपडेट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 25, 2020 • 13:10 PM View: 2819

IPL 2020: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हैमस्ट्रिंग चोट की वजह मैच से बाहर बैठना पड़ा था। रोहित की अनुपस्थिति में कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने सीएसके के खिलाफ टीम का नेतृत्व किया था। फिलहाल ऐसा लग रहा है कि आज के मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ भी रोहित शर्मा को बाहर बैठना पड़ सकता है।

मुंबई इंडियंस के कैंप से आ रही खबर के अनुसार रोहित शर्मा राजस्थान टीम के खिलाफ आज के मुकाबले में भी शिरकत नहीं करेंगे। टीम मैनजमेंट बीसीसीआई के निर्देशों के तहत रोहित की चोट को लेकर ज्यादा रिस्क नहीं लेना चाहती है। ऐसे में जब तक हिटमैन पूरी तरह से फिट नहीं हो जाते हैं तब तक वह मैदान  पर नजर नहीं आएंगे। इस साल यह दूसरी बार है जब रोहित शर्मा को चोट की वजह से बाहर बैठना पड़ रहा है।

Trending


चोट के चलते रोहित को फरवरी माह में भारत के न्यूजीलैंड दौरे से वापस लौटना पड़ा था। जिसके परिणामस्वरूप एकदिवसीय और टेस्ट श्रृंखला को उन्होंने मिस किया और भारत को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा। शुक्रवार को टॉस से ठीक पहले फ्रैंचाइज़ी के एक बयान ने पुष्टि की कि रोहित शर्मा को 18 अक्टूबर को दुबई में किंग्स इलेवन के खिलाफ मुंबई इंडियंस के आखिरी मैच के दौरान चोट लगी थी, जिसे किंग्स इलेवन ने डबल सुपर ओवर के बाद जीता था।

बता दें कि रोहित की अनुपस्थिति में शुक्रवार को मुंबई के युवा बल्लेबाज ईशान किशन ने क्विंटन डी डॉक के साथ पारी की शुरुआत की और टीम को 10 विकेट से जीत दिला दी। इस जीत के बाद मुंबई की टीम 10 मैचों में 7 जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई थी। मुंबई की टीम अगर आज राजस्थान को हराती है तो फिर उसका प्ले ऑफ़ में खेलना तय हो जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now