X close
X close

डेल स्टेन ने बताया,वह किस खिलाड़ी के साथ एकांतवास में रहना पसंद करेंगे

By Saurabh Sharma
Mar 19, 2020 • 17:10 PM

जोहान्सबर्ग, 19 मार्च| साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने कहा है कि वह अपने कप्तान क्विंटन डी कॉक के साथ अलगाव में रहना पसंद करेंगे। इस समय पूरा विश्व कोरोनावायरस से जूझ रहा है जिसने अभी तक 9,000 लोगों की जान ले ली हैं। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो स्टेन के हवाले से लिखा है, "मैं डी कॉक जैसे शख्स के साथ अलगाव में रहना पसंद करूंगा।"

अपनी इस पंसद का कारण बताते हुए स्टेन ने कहा कि डी कॉक एक अच्छे बाबर्ची हैं और उनके साथ रहने से उन्हें मछली पकड़ने के वीडियो देखने का समय मिलेगा।

Also Read: आईपीएल 2020 होगा या नहीं, फैसला 15 अप्रैल के बाद, खेल मंत्री किरण रिजिजू ने दिया बड़ा बयान 

उन्होंने कहा, "वह मेरे विश्व के पसंदीदा लोगों में से हैं। अगर आप उनके होटल के कमरे में जाएंगे तो वो या तो मछली पकड़ने की तैयारी में लगे होंगे या फिर खाना बनाने के वीडियो देख रहे होंगे। जब आप उनके घर पर जाएंगे तो वह यही काम कर रहे होंगे।"

उन्होंने कहा, "मुझे खाना बनाना पसंद नहीं है और वह जानते हैं तो यह अच्छा होगा क्योंकि ऐसे में मैं वो सभी मछली पकड़ने के वीडियो देख सकता हूं जो वो देख रहे होंगे। वह खाना बना सकते हैं।"

उनसे जब पूछा गया कि वह ऐसे समय में किस मैच को देखना पसंद करेंगे तो उन्होंने कहा, "मैं 1999 तक के सभी विश्व कप देखूंगा. 1992, 96, 99.. मुझे यह सभी पसंद हैं।"

उन्होंने कहा, "साउथ अफ्रीका में खेला गया विश्व कप (2003) भी क्योंकि तभी मैं ब्रैट ली जैसे गेंदबाजों को पसंद करने लगा था क्योंकि मैं जानता था कि मैं उनके खिलाफ खेल सकता हूं और उनसे मिल सकता हूं।"