X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

SA के कप्तान क्विटंन डी कॉक बताया, अगर टी-20 वर्ल्ड कप होता तो एबी डी विलियर्स खेलते या नहीं

By Saurabh Sharma Jul 22, 2020 • 17:13 PM

मुंबई, 22 जुलाई| साउथ अफ्रीका की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान क्विटंन डी कॉक ने बताया कि खिलाड़ी एबी डी विलियर्स को टी-20 वर्ल्ड कप टीम में चाहते थे और इसलिए उन्हें टीम में शामिल करने पर जोर दिया जा रहा था। टी-20 वर्ल्ड कप इसी साल आस्ट्रेलिया में 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच होना था जो कोरोनावायरस के कारण स्थगित कर दिया गया है।

डी विलियर्स ने 2018 में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। वह अपने देश के लिए 114 टेस्ट मैच और 228 वनडे मैचों के अलावा 78 टी-20 मैच भी खेले थे।

डी कॉक ने स्टार स्पोर्टस के शो पर कहा, "वह निश्चित तौर पर लाइन में थे। अगर वह फिट होते तो मैं डी विलियर्स को टीम में देखना पसंद करता। मुझे लगता है कि कोई भी टीम डी विलियर्स को अपने साथ रखना पसंद करेगी। हम उनके लिए जोर लगा रहे थे, लेकिन अब देखते हैं कि टी-20 वर्ल्ड कप कब होता है।"

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद डी विलियर्स अलग-अलग देशों की टी-20 लीगों में खेल रहे हैं। उन्होंने हाल ही में 3टीसी कप में 24 गेंदों पर 61 रनों की पारी खेली थी। हालिया दौर में उनके अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं।