X close
X close
Indibet

'खिलाड़ी के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट सुनकर' बुरी तरह से डर गया था परिवार, रिद्धिमान साहा ने बताई आपबीती

IANS News
By IANS News
May 12, 2021 • 22:44 PM View: 1099

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने कहा है कि कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनकर वह और उनका परिवार बहुत डर गए थे।

साहा उन कई खिलाड़ियों में शामिल थे, जो आईपीएल 14 के दौरान पॉजिटिव पाए गए थे और फिर बाद में लीग को स्थगित कर दिया गया था।

Trending


साहा ने आनंद बाजार पत्रिका से कहा, " मैं बहुत डर गया था। इस वायरस ने पूरी पृथ्वी को रोक दिया है। इससे संक्रमित होने के बाद मैं काफी घबरा गया था। घर के सभी सदस्य मुझे लेकर चिंतित थे। वीडियो कॉल के माध्यम से हमने उन्हें विश्वास दिलाया कि इसमें परेशान होने की कोई बात नहीं है। मेरी अच्छे से देखभाल की जा रही है।"

साहा ने कहर कि वह पहले से ही इसके लक्षण महसूस कर रहे थे, लेकिन तीसरे टेस्ट में पता चला कि वह पॉजिटिव हैं। उन्होंने कहा, " एक मई को प्रैक्टिस के बाद में काफी थका हुआ महसूस कर रहा था। मुझे जुखाम हो गया था और हल्की खांसी भी थी। मैंने टीम के डॉक्टर को इसकी सूचना दी। बिना कोई रिस्क लिए मुझे एकांत में रखने की व्यवस्था की गई।"

विकेटकीपर ने कहा, " उसी दिन कोविड-19 का टेस्ट कराया गया और अगले दिन रिपोर्ट निगेटिव आया। दूसरे दिन भी मेरा टेस्ट हुआ और वह भी निगेटिव था। लेकिन मुझे कमरे से बाहर जाने की इजाजत नहीं थी। तीसरे टेस्ट के बाद मेरा रिपोर्ट पॉजिटिव आई।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now