X close
X close
Indibet

WTC Final में 139 के लक्ष्य को देख टेंशन में 'बाथरूम' में छिप गया था यह स्टार कीवी खिलाड़ी

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 01, 2021 • 09:17 AM View: 361

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से हराकर पहली बार किसी आईसीसी की ट्रॉफी पर कब्जा किया। इस मैच में न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने दूसरी पारी में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए भारत को जल्दी निपटा दिया और कीवियों को जीत के लिए 139 रनों का लक्ष्य मिला।

लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर के अनुसार संघर्षपूर्ण मुकाबले को देखते हुए न्यूजीलैंड के एक स्टार खिलाड़ी ने खुद को टेंशन के कारण बाथरूम में बंद कर लिया था। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि फाइनल मुकाबले में 'मैन ऑफ द मैच' रहने वाले न्यूजीलैंड के स्टार गेंदबाज काइल जैमीसन है। उन्होंने एक निजी मीडिया प्लेटफॉर्म पर बात करते हुए कहा,"यह मेरे क्रिकेट के करियर का सबसे कठिन समय था और इसे देखना मेरे लिए काफी तनावपूर्ण था।"

Trending


जैमीसन ने आगे बात करते हुए कहा कि पूरी टीम ड्रेसिंग रूम में टीवी पर मैच देख रही थी और हर गेंद के साथ भारतीय दर्शक शोर मचा रहे थे और ऐसा लग रहा था कि विकेट गया या पता नहीं क्या हुआ। कीवी तेज गेंदबाज ने कहा कि उनके लिए काफी दबाव वाली स्थिति थी और उससे पीछा छुड़ाने के लिए उन्हें बाथरूम में जाना पड़ा है जहां कोई शोरगुल नहीं था और उन्हें वहां जाकर शांति मिली।

आगे बात करते हुए जैमीसन ने कहा, "यह काफी अच्छा था कि मैदान के बीच केन और रॉस थे और इन दोनों ने समझदारी पूर्वक खेलते हुए अपने काम को बखूबी अजाम दिया।" जैमीसन फिलहाल टी-20 ब्लास्ट में सर्रे का हिस्सा है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo