X close
X close

जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति से भिड़े पाकिस्तानी प्रधानमंत्री, Mr Bean बना विवाद की वजह

पाकिस्तान पर जिम्बाब्वे की शानदार जीत के बाद से ही मिस्टर बीन सुर्खियों में है। जिम्बाब्वे के फैंस लगातार मिस्टर बीन का नाम लेकर पाकिस्तान को लगातार ट्रोल कर रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav October 28, 2022 • 15:23 PM

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर-12 मैच में जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को 1 रन से हराकर पाकिस्तान को एक बड़ा झटका दे डाला। गुरुवार (27 अक्तूबर) को पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद जिम्बाब्वे के फैंस खुशी से झूम उठे और दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमी जिम्बाब्वे को उनकी इस जीत पर बधाई देने लगे। हालांकि, जिम्बाब्वे की जीत के बाद अचानक से सोशल मीडिया पर मिस्टर बीन ट्रेंड करने लगे और इसी कड़ी में जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति ने भी मिस्टर बीन का नाम लेते हुए पाकिस्तान को ट्रोल कर दिया।

हालांकि, जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने भी करारा जवाब दिया है। पहले जिम्बाब्वे के राष्ट्रपित ने अपने ट्वीट में लिखा, 'जिम्बाब्वे के लिए क्या शानदार जीत! शेवरॉन को बधाई। अगली बार असली मिस्टर बीन भेजना।'

Trending


जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति द्वारा तंज कसा जाना पाकिस्तानी पीएम को पसंद नहीं आया और उन्होंने भी बिना देरी किए उन्हें जवाब दे दिया। पाकिस्तान के पीएम ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हो सकता है कि हमारे पास असली मिस्टर बीन नहीं हो, लेकिन हमारे पास असली क्रिकेट भावना है और हम पाकिस्तानियों को बाउंस बैक करने की एक अजीब आदत है। मिस्टर प्रेज़िडेंट बधाई हो। आपकी टीम ने आज सच में अच्छा खेला।'

Also Read: Today Live Match Scorecard

आपको बता दें कि मिस्टर बीन को लेकर पाकिस्तानी टीम को ट्रोल इसलिए किया जा रहा है क्योंकि 2016 में पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे में परफॉर्म करने के लिए एक फेक मिस्टर बीन भेजा था, जिम्बाब्वे के फैंस उम्मीद कर रहे थे कि उनका मनोरंजन करने के लिए ओरिजिनल मिस्टर बीन आएगा लेकिन पाकिस्तान से आए इस फेक मिस्टर बीन ने फैंस को खासा निराश किया और तो और स्थानीय लोगों से उस दौरान पैसे भी लिए और अब यही कारण है कि पाकिस्तान को मिस्टर बीन को लेकर फजीहत का सामना करना पड़ रहा है।