X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट के लिए जिम्बाब्वे टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह !

by Vishal Bhagat Jan 16, 2020 • 20:56 PM

16 जनवरी। जिम्बाब्वे के ने श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए गुरुवार को टीम का ऐलान कर दिया। चोटिल तेज गेंदबाज तेंदई चतारा इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। आईसीसी की रिपोर्ट के अनुसार, चतारा को घरेलू मैच में चोट लग गई थी और वह अब तक उससे नहीं उबर पाए हैं।

चयनकर्ताओं ने केविन कसुजा, ब्रायन मुदजिंगयामा और एनिस्ले एनदोल्वू के रूप में तीन गैर अनुभवी खिलाड़ियों को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया है।

इस सीरीज के लिए सीन विलियम्स को कप्तान बनाया गया है। उन्होंने 10 मैचों में अब तक 553 रन बनाए हैं और 17 विकेट भी लिए हैं।

जिम्बाब्वे ने अपना पिछला टेस्ट नवंबर 2018 में बांग्लादेश दौरे पर खेला था। पिछले साल जुलाई में आईसीसी ने जिम्बाब्वे को क्रिकेट बोर्ड में राजनीतिक दखल के कारण तीन महीने के लिए प्रतिबंधित कर दिया था। सीरीज का पहला मैच 19 जनवरी से और दूसरा मैच 27 जनवरी से शुरू होगा। दोनों मैच हरारे स्पोटर्स क्लब में खेले जाएंगे।

टीम : सीन विलियम्स (कप्तान), सिकंदर रजा बट, रेजिस चकावा, क्रेग एर्विन, काइल जेर्विस, केविन कसुजा, टिमिसेन मारुमा, प्रिंस मेस्वायुर, ब्रायन मुदिंगनयामा, कार्ल मुम्बा, अनिस्ले एनदोल्वू, विक्टर नेयुची, ब्रेंडन टेलर, डोनाल्ड तिरिपानो, कार्लटन शुमा।