X close
X close

भारतीय महिला हॉकी टीम नेशंस कप में करेगी शानदार प्रदर्शन : ब्यूटी डुंगडुंग

भारतीय महिला हॉकी टीम की खिलाड़ी ब्यूटी डुंगडुंग को स्पेन में आगामी नेशंस कप में भारतीय महिला हॉकी टीम द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन करने की उम्मीद हैं।

IANS News
By IANS News November 23, 2022 • 10:02 AM
Beauty Dungdung hoping to live up to her region's hockey legacy at Women's Nations Cup
Image Source: IANS

Indian Women Nations Cup: भारतीय महिला हॉकी टीम की खिलाड़ी ब्यूटी डुंगडुंग को स्पेन में आगामी नेशंस कप में भारतीय महिला हॉकी टीम द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन करने की उम्मीद हैं।

ब्यूटी डुंगडुंग को भारतीय महिला हॉकी टीम में नामित किया गया है, जो 2022 में पहली बार आयोजित होने वाले एफआईएच हॉकी महिला राष्ट्र कप के लिए वालेंसिया की यात्रा करेगी। एफआईएच महिला राष्ट्र कप अंतरराष्ट्रीय कैलेंडर में एक महत्वपूर्ण स्थिरता है, जहां विजेता को एफआईएच हॉकी महिला प्रो लीग के 2023-2024 सीजन में पदोन्नत किया जाएगा।

भारत को कनाडा, जापान और दक्षिण अफ्रीका के साथ पूल बी में रखा गया है। मैदान में अन्य टीमें आयरलैंड, इटली, कोरिया और स्पेन हैं, जिन्हें पूल ए में रखा गया है।

ब्यूटी एफआईएच हॉकी महिला जूनियर विश्व कप दक्षिण अफ्रीका 2021 में चौथे स्थान पर रहीं, भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम का हिस्सा थीं, उन्होंने कहा कि वह भारतीय सीनियर महिला टीम के लिए चुने जाने से वास्तव में खुश हैं।

भारत को कनाडा, जापान और दक्षिण अफ्रीका के साथ पूल बी में रखा गया है। मैदान में अन्य टीमें आयरलैंड, इटली, कोरिया और स्पेन हैं, जिन्हें पूल ए में रखा गया है।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

उन्होंने आगे कहा, भारतीय सीनियर महिला हॉकी टीम के लिए चयनित होना मेरा सपना था। इसलिए, मैं इसे पाकर बहुत खुश हूं।

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed