Advertisement
Advertisement

रुब्लेव को हराकर खाचानोव मैड्रिड ओपन के क्वार्टरफाइनल में

कारेन खाचानोव ने अपना संयम रखते हुए आंद्रेई रुब्लेव को चौथे राउंड में 7-6(8), 6-4 से हराकर मैड्रिड ओपन के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया। 10वीं सीड खाचानोव ने 4-6 से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए पहला सेट टाई ब्रेक...

Advertisement
IANS News
By IANS News May 03, 2023 • 11:24 AM
रुब्लेव को हराकर खाचानोव मैड्रिड ओपन के क्वार्टरफाइनल में
रुब्लेव को हराकर खाचानोव मैड्रिड ओपन के क्वार्टरफाइनल में (Image Source: Google)

कारेन खाचानोव ने अपना संयम रखते हुए आंद्रेई रुब्लेव को चौथे राउंड में 7-6(8), 6-4 से हराकर मैड्रिड ओपन के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया।

10वीं सीड खाचानोव ने 4-6 से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए पहला सेट टाई ब्रेक में जीता और दूसरे सेट को 6-4 से जीतकर मुकाबला एक घंटे 42 मिनट में समाप्त कर दिया।

खाचानोव ने इस जीत के साथ रुब्लेव के खिलाफ करियर मुकाबलों में 3-2 की बढ़त बना ली है। दोनों खिलाड़ियों का तीन सप्ताह पहले मोंटे कार्लो में भी मुकाबला हुआ था और रुब्लेव ने खाचानोव को हराते हुए अपना पहला मास्टर्स 1000 खिताब जीता था।

मैड्रिड जीत के साथ खाचानोव ने इस वर्ष अपना रिकॉर्ड 19-0 पहुंचा दिया है जब उन्होंने पहला सेट जीता है। उनका क्वार्टरफाइनल में गत चैंपियन कार्लोस अल्काराज या एलेक्जेंडर ज्वेरेव से मुकाबला होगा।

Also Read: IPL T20 Points Table

विश्व के छठे नंबर के खिलाड़ी रुब्लेव एकल में तो हार गए हैं लेकिन खाचानोव के साथ युगल के क्वार्टरफाइनल में पहुंच गए हैं जहां उनका मुकाबला जैमी मरे और माइकल वीनस से होगा।


Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement
Advertisement